बॉलीवुड

कपड़े रिपीट करने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी भड़की यूजर्स पर,कहा-इतना पैसा नहीं है कि रोज बदलूं कपड़े

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां का सेलिब्रिटी बनने के बाद आप अगर झींकते भी हैं तो उसकी भनक मीडिया को लग ही जानी है. फिर वो सोशल मीडिया पर फैलती है और धीरे-धीरे वायरल हो जाती है. मगर कुछ सेलिब्रिटी नहीं चाहते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ ऐसी बातें शामिल हो जो वे नहीं करना चाहते हैं. हर किसी की अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी पसंद होती है लेकिन एक सेलिब्रिटी बनने के बाद आपकी ऐसी पर्सनल चीजें शायद खत्म हो जाती है इसलिए तो न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ट्रोल हो गईं. मगर कपड़े रिपीट करने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी भड़की यूजर्स पर और उन्हें ऐसी फटकार लगाई जिसके बारे में आपको जानना चाहिए.

कपड़े रिपीट करने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी भड़की यूजर्स पर

बॉलीवुड की न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवरी कपूर इन दिनों फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनके शूट की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में वे एक टॉक शो ‘Feet Up With Stars season-2’ में शामिल हुईं. इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने कई सीक्रेट शेयर किए जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया. दरअसल हुआ यूं कि शो की होस्ट अनायता श्रॉफ अदाजानिया ने जाह्नवी से कपड़े रिपीट करने को लेकर सवाल पूछ लिया. जाह्नवी ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘वो लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं. अभी मैंने इतना भी पैसा नहीं कमाया है कि हर दिन नए कपड़े पहन सकूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता है. दूसरों के कहने पर मैं अपने कपड़ों को बुरा नहीं समझती हूं. हम हर किसी को खुश नहीं रख सकते हैं, मेरे काम को लेकर लोग क्या सोचते हैं मैं इसके बारे में जानना चाहती हूं. मगर मैं जिम में क्या पहनकर जाती हूं और क्या नहीं. इस बारे में मुझे किसी की राय जानने की कोई जरूरत नहीं है. ‘

जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से एक शानदार शुरुआत की और अभी उनके पास कुछ बेहतरीन फिल्मों के ऑफर हैं जिसके बारे में आपको समय के साथ पता चल जाएगा. फिलहाल आपको बता दें कि जाह्नवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. इनके जीवन में इनकी मां की एहमियत एक गुरू की थी और साल 2018 में श्रीदेवी की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी जिसके बाद बॉलीवुड में एक अलग गमगीन माहौल हो गया था. जबकि श्रीदेवी अपने अभिनय की दूसरी बेहतरीन पारी खेल रही थीं उन्होंने जब कमबैक किया उसके बाद इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्में दीं थीं.

Back to top button