बॉलीवुड

टीवी सीरियल दिल मिल गए हैं कि डॉ रिद्दिमा 12 सालों बाद दिखने लगी हैं ऐसी कि पहचानना हुआ मुश्किल

वैसे तो टीवी जगत में बहुत से ऐसे सीरियल बने हैं जो लोगों के दिलों में एक छाप छोड़ जाते हैं। सीरियल बनते हैं और खत्म हो जाते हैं लेकिन लोगों के जहन में उस सीरियल और सीरियल के किरदारों को लेकर के कई तरह की यादें बनी रहती हैं। आपको टीवी सीरियल दिल मिल गए तो याद ही होगी, इस सीरियल ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। इस सीरियल में काम करने वाले हर किरदार को लोगों को खूब प्यार मिला था। खासकर के युवाओं ने इस सीरियल को खासा पसंद किया था। इस शो में किरदारों के बीच दिखाई गई ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से लेकर रोमांटिक गानों तक, सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट लगता था। आज हम आपको इसी सीरियल के एक ऐसे किरदार के बारे में आपको बताएंगे जिसने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली, लेकिन अब उन्होंने इस इंडस्ट्री से काफी दूरी बना ली है।

हम बात कर रहे हैं सीरियल दिल मिल गए हैं में शिल्पा आनंद की। बता दें कि शिल्पा ने शो शुरू होने के एक साल बाद ही इसे अलविदा कह दिया था। हालांकि जब शो की शुरूआत हुई थी तो लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था, लेकिन उनके शो को छोड़कर जाने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी कम हो गई थी और इस बात का पता लगता है जब शिल्पा ने दोबारा से शो में एंट्री की। लेकिन उनको वो पॉपुलेरिटी नहीं मिली और एक बार फिर से वो शो से अलग हो गई। बता दें कि दिल मिल गए हैं के अलावा शिल्पा ने कई फिल्मों में भी काम किया। लेकिन इन फिल्मों में भी शिल्पा उतनी कामयाब एक्ट्रेस नहीं बन पाई। उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई।

अब शिल्पा इस इंडस्ट्री से काफी दूर हैं , लेकिन अब उनको लेकर के एक खबर सामने आ रही हैं जिसके मुताबिक ग्लैमर की दुनिया से दूर जाने के बाद शिल्पा आनंद ने अपना नाम बदलकर ओहाना शिवानंद कर लिया है। भले ही शिल्पा टीवी पर ना दिखती हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। शिल्पा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें उनका उनका ट्रांसफॉर्मेंशन लुक देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। शिल्पा का ये नया लुक बिल्कुल अलग है, यहां तक की कुछ तस्वीरों में तो उनको पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करे तो फिलहाल तो उन्होंने इस इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है। लेकिन उनके फैंस टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Back to top button