बॉलीवुड

भारत के मैच जीतते ही जोश में आए रणवीर सिंह, विराट कोहली ऐसे लगाया गले, देखे Video

रविवार 16 जून का दिन भारत में किसी त्यौहार से कम नहीं था. इस दिन भारतवासियों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थीऔर देशभर में जश्न का भी माहोल था. इसकी वजह यक़ीनन आप सभी जानते ही होंगे. बीते रविवार मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप सीरिज का क्रिकेट मैच था. इस मैच में भारत ने अपनी शानदार जीत दर्ज करवाकर करोड़ो भारतियों का दिल जित लिया हैं. इस जीत का उत्साह सिर्फ स्टेडियम तक ही सिमित नहीं था बल्कि देश विदेश में भी भारतियों के बीच जमकर पार्टी हो रही थी. भारत और पकिस्तान के हालातों को देखते हुए इन दोनों की क्रिकेट टीम के बीच होने वाला मैच हमेशा से ही दोनों मुल्कों के लिए इम्पोर्टेन्ट रहता हैं. हालाँकि पिछले रिकार्ड्स को खंगाला जाए तो अधिकतर मामलो में इंडियन टीम पाकिस्तानी प्लेयर्स को आसानी से हरा देती हैं. ये बात तो हम खुद पाकिस्तानी भी जान चुके हैं.

क्रिकेट को लेकर बॉलीवुड सितारों में भी हमेशा उत्साह देखने को मिलता रहता हैं. ऐसे में जब मैनचेस्टर पर इंडियन पाकिस्तान का मैच चल रहा था तो उसे देखने फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सारे लोग आए हुए थे. जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इंडियन टीम को ब्लू जर्सी पहने सपोर्ट कर रहे थे तो वहीं दूसरी और रणवीर सिंह बिलकुल अलग ही अंदाज़ में नज़र आए थे. रणवीर हमेशा से ही अपने अनोखे फेशन सेंस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनका पहनावा अक्सर कुछ ऐसा होता हैं जो सभी का ध्यान आकर्षित करता हैं. इस बार जब वो इंडिया पाकिस्तान का मैच देखने आए तो भी स्थिति कुछ अलग नहीं थी. रणवीर ने इस दौरान थोड़ा अजीब सा शूट बूट पहने और एक बड़ा सा चश्मा आँखों में लगाए सिरकत कर रहे हैं.

रणवीर के बारे में एक और ख़ास बात ये हैं कि वे हमेशा से ही एनर्जी से भरे रहते हैं. ऐसा में जब टीम इंडिया जित गई तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. वे दौड़ कर कप्तान विराट कोहली के पास गए और उनके गले लग बधाई देते नज़र आए. रणवीर का ये विडियो अब इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. वैसे रणवीर मैच के शुरुआत से ही बड़े जोशीले अंदाज़ में नज़र आ रहे थे. ऐसे में मैदान के बीच की उनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गई. इतना ही नहीं रणवीर ने पूर्व क्र‍िकेटर विरेंद्र सहवाग, हरभजन स‍िंह और सुनील गवास्कर के साथ भी बहुत मस्ती की थी. बरहाल आप इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं. विडियो देखने के बाद आप हमें ये जरूर बताए कि आपको रणवीर सिंह का ये जोशीला अंदाज़ कैसा लगा.

 


वैसे इस बार सबकी निगाहें टीम इंडिया पर लगातार बनी हुई हैं. अभी तक तो वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा हैं. वे कोई भी मैच हारे नहीं हैं. भारतवासियों को उम्मीद हैं कि इस साल के वर्ल्ड कप की ट्राफी भारत की झोली में ही आकर गिरेगी. वैसे आपको क्या लगता हैं इस साल कौन सा देश जित का सहरा पहनेगा.

Back to top button