विशेष

इस लड़की के प्यार में पागल हुए युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत, नाम जान कर चौंकिएगा मत

इन दिनों देशभर में वर्ल्ड कप को लेकर जबरदस्त माहोल हैं. इस साल जित की ट्राफी घर लाने के लिए टीम इंडिया के सभी प्लेयर्स ने कमर कस ली हैं. अभी तक जितने भी मैच हुए हैं उसमे टीम इंडिया काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भी अपनी शानदार बेटिंग के लिए जाने जाते हैं. हालाँकि मैच के दौरान उन्हें चोट लग जाने की वजह से फिलहाल वे वर्ल्ड कप में नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में उनकी जगह युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत को लाया गया हैं. ये पहली बार हैं जब ऋषभ को वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिल रहा हैं. ऋषभ के आने से उनके फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं. उनकी धुरंधर बल्लेबाजी से तो हर कोई वाकिफ हैं. लेकिन आज हम आपको ऋषभ की पॉपुलर गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

कुछ समय पहले ऋषभ ने अपनी प्रेमिका ईशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. उनकी ये तस्वीरें बहुत ही वायरल हुई थी. इस तस्वीर में लोगो ने पहली बार उनकी गर्लफ्रेंड को देखा था. इतना ही नहीं ऋषभ ने खुलकर सबके सामने सोशल मीडिया पर अपने प्रेम का इजहार भी किया था. ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल घूम रहा था कि ऋषभ ने जिस लड़की को गर्लफ्रेंड बनाया हैं वो आखिर कौन हैं? अब लोग उसके बारे में भी जानने को बेताब थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऋषभ की प्रेमिका ईशा नेगी उत्तराखंड की निवासी हैं. उनका फेशन सेंस और अंदाज़ ग्लेमर से भरा हुआ हैं. फिर ऊपर से उनकी खूबसूरती इसमें चार चाँद लगा देती हैं. यही वजह हैं कि वो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर काफी पॉपुलर हैं. उनका स्टाइल देख ऐसा लगता हैं मानो वो कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री हो. बल्कि हम तो कहेंगे लुक और स्टाइल के मामले में वे उन्हें भी आसानी से मात दे सकती हैं.

ईशा की तस्वीरों और ग्लेमर अंदाज़ को देख कई लोगो को ये भी गलतफहमी हो जाती हैं कि वो मॉडलिंग करती होगी. लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हैं. बल्कि ईशा तो एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. ईशा की खूबसूरती की एक और ख़ास बात ये हैं कि वे ग्लेमर ड्रेस के साथ साथ ट्रडिशनल वेशभूषा में भी कमाल की दिखती हैं.

ईशा की एजुकेशन की बात करे तो उनकी बेसिक पढ़ाई दिल्ली विश्वविद्यालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज से हुई हैं. इसके साथ ही वे नोएडा स्थित एमिटी युनिवर्सिटी की विद्यार्थी भी हैं. ईशा और ऋषभ अक्सर एक दुसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं. इन दोनों की जोड़ी कमाल की लगती हैं.

 

सोशल मीडिया पर भी ये दोनों काफी एक्टिव रहते हैं. मसलन जनवरी माह में ऋषभ ने ईशा की एक फोटो के नीचे कमेंट कर लिखा था “मैं तुम्हे हमेशा खुश देखना चाहता हूँ, क्योंकि तुम्हारी ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी छिपी हैं.” ऋषभ के इस कमेट का ईशा ने जवाब भी बड़े रोमांटिक अंदाज़ में दिया था. उन्होंने उसी तस्वीर को शेयर कर लिखा था “माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ ऋषभ पंत“.

वैसे आप लोगो को ऋषभ और ईशा की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें जरूर बताइए.

Back to top button