बॉलीवुड

अरबपति होने के बावजूद सलमान क्यों कहते हैं, ‘अल्लाह उन्हें दो और रोटी दे’, वजह हैं चौंकाने वाली

बॉलीवुड में एक से एक टैलेंटेड एक्टर हैं. पर कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी पहले भी कम नहीं थी और आने वाले समय में भी कम नहीं होगी. सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म की सफलता से सलमान खान बेहद खुश हैं. बता दें, इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया जाना था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते प्रियंका ने फिल्म साइन करने से मना कर दिया जिसके बाद यह फिल्म कटरीना की झोली में जा गिरी. फिल्म में कटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, ममता कुलकर्णी, तब्बू, नोरा फतेही और आसिफ शेख भी नजर आये हैं.

ताबड़तोड़ कमाई कर रही है ‘भारत’

ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान और कटरीना की फिल्म ‘भारत’ ने  सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं. जब सलमान खान से फिल्म की सफलता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके लिए किसी अच्छी फिल्म का प्रमाण पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस की कमाई पर निर्भर करता है. लेकिन जब समीक्षक उनकी फिल्मों की प्रशंसा करते हैं तो उन्हें डर लगने लगता है. साल 2009 में आई फिल्म ‘वांटेड’ और उसके बाद ‘दबंग’ से सलमान खान ने अपने करियर में एक नए मुकाम को हासिल किया है. सलमान ने कहा कि लोगों की स्वीकृति ही उनके लिए अंतिम फैसला है.

इस वीकेंड फिल्म कर सकती है 200 करोड़ की कमाई

सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “मेरी फिल्मों की मान्यता बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई से होती है कि फिल्म लोगों को पसंद आई या नहीं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी (आलोचक) ने इसे इतने सारे तारे (रेटिंग) दिए या फिल्म का मजाक उड़ाया”. एक सामूहिक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा, “यह उनकी रोजी रोटी है. अल्लाह उनसे खुश हों और उन्हें दो और रोटी दें”. आगे उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि लोग थिएटर के अंदर जाएं और अपने जीवन को कुछ देर भूलकर पूरी तरह से फिल्म का आनंद लें”. अनुमान लगाये जा रहे हैं कि इस वीकेंड फिल्म 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है. पहले वीकेंड फिल्म ने 95 करोड़ की भारी कमाई की थी.

पसंद किया जा रहा है कटरीना का काम

फिल्म में लोगों को कटरीना कैफ का भी काम बहुत पसंद आ रहा है. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि यह फिल्म कटरीना के करियर की अब तक सबसे बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म में कटरीना ने शुद्ध हिंदी बोली है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. कटरीना के अलावा लोगों को सुनील ग्रोवर का भी काम बहुत पसंद आ रहा है. सुनील ग्रोवर ने फिल्म में सलमान के दोस्त का रोल निभाया है. सुनील का रोल भी फिल्म में बेहद अहम है और उन्हें दर्शकों के अलावा फिल्म क्रिटिक से भी जमकर तारीफ इल रही है.

पढ़ें सलमान ने इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या की शादी पर किया था कमेंट, अभिषेक के बारे में कही थी ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पार लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button