बॉलीवुड

सलमान ने इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या की शादी पर किया था कमेंट, अभिषेक के बारे में कही थी ये बात

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच की विवादित प्रेम कहानी आज तक लोगो के दिमाग में बसी हुई हैं. आज भी जब इन दोनों का नाम साथ में लिया जाता हैं तो इनकी बेकस्टोरी दिमाग में दौड़ने लगती हैं. सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली थी. वर्तमान में दोनों एक दुसरे के साथ बेहद खुश हैं. ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा हैं कि सलमान ऐशवर्या और अभिषेक की शादी के बारे में क्या सोचते हैं. दरअसल इंडिया टीवी को दिए एक पुराने इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बारे में खुल के बात की थी. आज हम आपको उसी इंटरव्यू की कुछ ख़ास बातें बताने जा रहे हैं.

इंटरव्यू में सलमान ने ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा था “मुझे बहुत ख़ुशी हैं कि उन्होंने (ऐश्वर्या) अभिषेक से शादी की हैं. वे एक अच्छे इंसान हैं, रिस्पेक्टेड फैमिली से आते हैं. मैं उनके (ऐश्वर्या) के लिए सबसे बेहतर इश्वर से यही मांग सकता हूँ कि वो एक खुशहाल जिन्दगी जिए

इसके बाद सलमान ने इसी इंटरव्यू में कटरीना के बारे में भी बात की थी. सलमान बोले थे “इस देश में कई ऐसी समस्याएं हैं जो लोगो को प्रभावित कर रही हैं. फिर ऐसे में सलमान कटरीना की रिलेशनशिप नेशनल न्यूज़ क्यों हैं? मैं किसी तो बता नहीं रहा हूँ कि उन्हें क्या करना चाहिए. मीडिया जो चाहे वो लिखने के लिए स्वतंत्र हैं. ये मेरी निजी जिंदगी हैं. यदि लोग इसके बारे में जानना चाहता हैं तो उन्हें इंतज़ार करना होगा और देखना होगा कि आगे क्या क्या होता हैं.

एक समय ऐसा भी था जब सलमान और शाहरुख़ के बीच के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. इस पर सलमान ने कहा था “मैं शाहरुख़ खान की एक अभिनेता के तौर पर बहुत रिस्पेक्ट करता हूँ. हम लोगो ने करण अर्जुन में भाई का रोल कर एक दुसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताया था. हम दोनों के बीच में कोई दुश्मनी नहीं हैं, लेकिन हाँ कुछ गलत फहमियां जरूर पैदा हो गई थी जिसे बाद में हम दोनों ने सुलझा लिया

सलमान का नाम काला हिरण मामले में भी लगातार आता रहता हैं. इस पर भी सलमान ने कहा था कि “मेरे खिलाफ कोई केस हैं ही नहीं. पहली पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में ऐसा कोई भी संकेत नहीं मिला जिससे ये साबित होता हो कि जानवर की मौत गोली लगने की वजह से हुई थी. ऐसा सिर्फ दूसरी रिपोर्ट में बताया गया हैं. मैं इस केस की लड़ाई पिछले 11 सालों से लड़ रहा हूँ. लेकिन इसके बावजूद जब भी में कही बाहर सफ़र करता हूँ तो उसके पहले मुझे जोधपुर कोर्ट की परमिशन लेनी पड़ती हैं.

काला हिरण के अलावा सलमान के उअर हिट एंड रन का एक और केस चला था जिसमे उनके ऊपर नशे में कार चलाकर फूटपाथ पर सोए लोगो को कुचलने का आरोप था. इस पर सलमान ने कहा था “जब भी में उस जगह से गुजरता हूँ मुझे दुःख होता हैं. ये किसी के साथ भी होने वाली सबसे बुरी चीज हैं. मेरा ड्राईवर अशोक गाड़ी चला रहा था. जब उसने टर्न पर गाड़ी मोड़ी थी तो ये एक्सीडेंट हुआ था. ये केस अभी भी कोर्ट में चल रहा हैं. देखिये क्या होता हैं.

वर्तमान की बात करे तो सलमान की ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली हैं. फिलहाल वो ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Back to top button