विशेष

Video: पालतू शेर के मुंह पर केक मारने वालों पर भड़की रवीना टंडन, कहा- ऐसे लोग नर्क में सड़ते हैं

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. 44 की उम्र में रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह पहले दिखा करती थीं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

रवीना को आया गुस्सा

रवीना टंडन आखिरी बार फिल्म ‘Maatr’ में नजर आई थीं. आजकल वह बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेर का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग शेर को परेशान कर रहे हैं और उसके मुंह पर केक मार रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं. शेर की ऐसी दयनीय स्थिति देखकर अभिनेत्री रवीना टंडन को भी गुस्सा आ गया. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह विडियो शेयर करते हुए उन लोगों के प्रति गुस्सा जाहिर किया है जो शेर के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहे हैं. रवीना टंडन फिल्मों से दूर रहते हुए भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने विचार साझा करती हैं. ऐसे में उन्होंने इस विडियो को रिट्वीट करके अपना गुस्सा निकाला है.

ट्वीट कर निकाली भड़ास

रवीना टंडन ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, “हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था. ये लोग नर्क में सड़ेंगे. कई बार में यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी ‘नागिन’ मूवी की तरह उनके सामने आये….दर्दनाक मौत नसीब हो”. दरअसल, रवीना ने जो विडियो शेयर किया है उसमें कुछ लोग शेर को परेशान कर रहे हैं और उसके मुंह पर केक लगा रहे हैं. परेशान होकर शेर वहां से उठकर चला जाता है. ट्वीट के जरिये रवीना टंडन ने उन लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है जो विडियो में दिखाई दे रहे हैं. बता दें, रवीना हर संभवत तरीके से लोगों की मदद करने की कोशिश करती हैं. हाल ही में हुए पुलवामा अटैक में उन्होंने शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का एलान किया था.

शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का उठा रही हैं खर्च

बता दें, हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के दौरान रवीना टंडन ने शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का एलान किया था. एक इवेंट में जब रवीना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैंने केवल बच्चियों की बात नहीं की है. केवल बच्चियां नहीं बल्कि शहीदों के सभी बच्चे. यह केवल पुलवामा हमले के नहीं हैं बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए. मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृति भी देगा”.

पढ़ें अफेयर की बात सुनकर रवीना को जड़ा था थप्पड़, बुढ़ापे में सनी के साथ इस हाल में पकड़ी गयी थी एक्ट्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button