बॉलीवुड

महज 9 लाख में आप बन सकते हैं अमिताभ बच्चन की कार के मालिक, जानें क्या है डील

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बता दें कि अमिताभ बच्चन को लग्जरी कार के शौकीन हैं। उनके पास एक से एक महंगी गाड़ियों का कलेक्शन हैं। हाल ही में OLX पर एक कार सेलिंग का ऐड पोस्ट हुआ है। जिसमें बिग बी की एस क्लास मर्सिडीज को बिक रही हैं।  बता दें कि अभी अमिताभ के पास के पास कई साड़ी लक्जरी कार्स मौजूद हैं। इनमें लैंड रोवर, रेंज रोवर, लिक्सस और बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी है।

बता दें कि इस पोस्ट में कार की कीमत 9.9 लाख रुपये दी गई है और कार 2007 मॉडल की है। कोई भी व्यक्ति इस कार को खरीद सकता है। इस ऐड में बताया गया है कि अमिताभ की ये कार थर्ड ओनर के पास है और 50 हजार माइल्स चल चुकी है। वहीं इसकी लोकेशन बांद्रा वेस्ट मुंबई दी गई है। अमिताभ के फैन इस कार को खरीद कर के इसमें सफर तय कर सकते हैं। बता दें कि कार का नंबर भी वीआईपी है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं हैं जब अमिताभ बच्चन ने अपनी कोई कार बेची हो इसके पहले भी मार्च 2019 में अमिताभ बच्चन ने अपनी करोड़ों की कार रॉल्स रॉयस फैंटम बेची थी। यह कार अमिताभ को प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने साल 2007 में फिल्म ‘एकलव्य’ की शूटिंग के दौरान बिग बी को गिफ्ट की थी। बता दें उस वक्त इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपए थी, लेकिन बाद में अमिताभ ने इस कार को मैसूर के एक टॉप बिजनेसमैन को बेच दिया था।

बात करें अमिताभ के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। बता दें कि इसी फिल्म के चलते आलिया और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए हैं। और अब दोनों ने दुनिया के सामने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया है। अब उनके फैंस को इंतजार है दोनों की शादी की। अभी तक खबरें थी कि दोनों श्रृषि कपूर के पूरी तरह ठीक होने के बाद ही अपनी शादी के बारे में सोचेंगे। हालांकि अब श्रृषि कपूर की तबीयत पहले से बेहतर है अब इंतजार है तो उनकी वापसी का और फिर इन दोनों क्यूट कपल की शादी का।

Back to top button