बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से बेहद प्यार करते हैं सलमान खान, बोले आज तक कुंवारा हो क्योंकि इनसे नहीं हुई मेरी शादी

बॉलीवुड में वैसें तो बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी खूबसूरती की दुनिया कायल हैं। लेकिन अगर बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की तो आज जब उनकी उम्र 64 साल हो गई है, तब भी वो खूबसूरती में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। रेखा की खूबसूरती इस कदर है कि आज भी उनके सामने नई एक्ट्रेसेस पानी भरते नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती के दीवानें लाखों हैं लेकिन रेखा ने अपना दिल किसे दिया है इस बात पर आज तक संशय बना हुई है।

अमिताभ और रेखा के अफेयर के बारे में तो सब जानते ही हैं, लेकिन अमिताभ के बाद रेखा की लाइफ में कौन आया और कौन है इस बारे में किसी को भी पता नहीं हैं। रेखा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी भी कोई बात नहीं करती हैं। और ना ही आज तक उनके बारे में कोई पता लगा पाया है। रेखा जी के दीवानों की फेहरिस्त तो वैसे बहुत लंबी है लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि रेखा के चाहने वालों की लिस्ट में सलमान खान की नाम भी शामिल हैं।

बता दें कि वैसे तो सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है। लेकिन इसके बावजूद भी सलमान आज तक कुंवारे हैं। सलमान ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते थे, और लोगों का मानना है कि आज तक वो उन्हें भूल नहीं पाए हैं और इसीलिए वो आज तक किसी और से शादी नहीं कर रहे हैं। लेकिन किसी को ये बात नहीं पता कि ऐश्वर्या से पहले भी सलमान किसी के प्यार में बुरी तरह से गिरफ्तार थे और वो कोई और नहीं बल्कि रेखा था। सलमान खान ने बताया कि उनका पहला प्यार रेखा हैं।

 

आपको बता दे की सलमान को रेखा से 12 साल की उम्र में ही प्यार हो गया था इस बात का खुलासा सलमान ने एक बार बिग बॉस शो के दौरान किया था जब शो पर रेखा जी आई थीं। रेखा ने जब बातों-बातों में सलमान खान को उनके पहले प्यार के बारे में याद दिलाया तो सलमान ने बताया कि रेखा जब जॉगिंग के लिए जाती थी तब सलमान रेखा के पीछे साईकिल लेके चला करते थे एक बार रेखा  ने कहा था की वो जहाँ भी जाती सलमान  उनके पीछे आते थे।

वहीं सलमान खान ने बताया कि रेखा और सलमान एक-दूसरे के पड़ोस में रहा करते थे और उन्होंने सिर्फ इसलिए योगा क्लासेस ज्वाइन की थी ताकि नो रेखा को देख पाया करें। रेखा जहां-जहां भी रेखा जाती थी, सलमान उनके पीछे-पीछे जाया करते थे। सलमान खान ने ये भी कुबूल किया की उन्होने अपने पेरेंट्स को भी ये कह दिया था जब वो शादी करेंगे तो रेखा से करेंगे। बता दें कि बिग बॉस शो के दौरान तो सलमान ने उनसे यह तक कह दिया था कि वो अभी तक इसलिए कुंवारे हैं क्योंकि उनकी शादी रेखा से नहीं हो पाई इसके जवाब में रेखा ने भी ये ही कहा की वह भी अब तक कुंवारी है क्योंकि उनकी शादी सलमान से नहीं हो पायी।

Back to top button