बॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थी शिल्पा शेट्टी, २२ साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम वियान कुंद्रा है. हाल ही में शिल्पा ने अपना 44वां बर्थडे मनाया. शिल्पा आजकल फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. 44 की होने के बाद भी वह 30 की लगती हैं. शिल्पा शेट्टी का अफेयर बॉलीवुड में कई लोगों के साथ रहा लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां उन्होंने अक्षय कुमार के साथ बटोरी. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने मात्र 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी.

बिग ब्रदर्स में किया खुलासा

एक समय में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार के काफी चर्चे थे. शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के प्यार में इस कदर गिरफ्तार थीं कि उन्हें अक्षय से एक पल की भी दूसरी बर्दाश्त नहीं थी. शिल्पा ने पहली बार लंदन के टीवी शो ‘बिग ब्रदर्स’ में अक्षय को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. शो में उन्होंने बताया था कि उन्होंने मात्र 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी जिसके पीछे अक्षय कुमार थे. बता दें, फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनारी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और शिल्पा के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. इसी फिल्म से दोनों का अफेयर शुरू हुआ और लंबे समय तक चला.

शादी को लेकर उड़ी थी अफवाहें

शिल्पा ने एक कंटेस्टेंट को बताया कि अक्षय कुमार से पहले उन्हें किसी ने किस नहीं किया था. उनकी जिंदगी में आने वाले सबसे पहले इंसान अक्षय कुमार ही थे. बता दें, उस दौर में शिल्पा और अक्षय की शादी को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ी थीं. कहा जाता है कि शिल्पा अक्षय के साथ शादी करने के लिए बेताब थीं और वह उन्हें लेकर सेक्योर भी होना चाहती थीं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खोई. अक्षय ने अपने और शिल्पा के बारे में अपने एक दोस्त को भी बताया था और वहीं से यह बात लीक हुई. अक्षय ने अपने दोस्त से कहा था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं.

ट्विंकल की वजह से हुआ ब्रेकअप

लेकिन कुछ समय बाद ही अक्षय और शिल्पा के ब्रेकअप की खबरें सामने आई. कहा जाता है कि अक्षय की लाइफ में ट्विंकल खन्ना के आने से दोनों का ब्रेकअप हुआ था. ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने कहा था कि, “जब कोई और मिल गयी तो मुझे आसानी से छोड़ दिया. इकलौता इंसान है, जिससे मैं नाराज़ थी. अपना पास्ट इतनी जल्दी भूल जाना आसान नहीं होता. लेकिन मैं लकी हूं कि मुझमें मूव ऑन करने की हिम्मत है. आज वो भुला दिया गया अध्याय है, मैं कभी उनके साथ काम नहीं करूंगी”.

पढ़ें फिल्म ‘बाजीगर’ के दौरान काजोल से इस बात पर खफा हो गई थी शिल्पा, सालों बाद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button