बॉलीवुड

रितिक रोशन की बहन सुनैना नहीं रहना चाहती हैं पैरेंट्स के साथ, वजह कर देगी हैरान

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रितिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी फैमिली लाइफ को लेकर के भी खबरों में रहते हैं। बात करें रितिक रोशन की वो एक बेहतरीन एक्टर तो हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से काफी अलग हैं। रितिर रोशन की शादी सुजैन खान से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। बता दें कि सिर्फ रितिक ही नहीं बल्कि उनकी बहन सुनैना की भी पर्सनल लाइफ कुछ अच्छी नहीं रही। हाल ही में सुनैना ने एक इंटरव्यू दिया हैं जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं।

बता दें कि सुनैना की बहन हाल ही में अपनी शराब की लत के चलते 2 महीने रिहैब सैंटर में बिता कर के आई हैं। हाल ही में सुनैना का एक इंटरव्यू आया हैं जिसमें उन्होंने अपने रिहैब में होने और अपने घर वालों से हो रही परेशानियों का जिक्र किया और कई खुलासे किए। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनैना ने बताया कि अपने दो असफल रिश्तों की वजह से वो शराब की लती हुई। और जब जनवरी में उनके पिता राकेश रोशन के गले के कैंसर का इलाज हो रहा था और वो अस्पताल में भर्ती थे तब सुनैना रिहेब सेंटर में ट्रीटमेंट ले रही थीं। यही वजह है कि पिता की बीमारी के वक्त वो उनके आसपास नजर नहीं आईं।

सुनैना ने बताया कि वो ये सब बातें इसलिए शेयर कर रही हैं ताकि लोग प्रेरित हो सके। वहीं जब सुनैना से पूछा गया था कि बीच में ये भी खबर आई थी कि वो एक बाइपोलर हो गई हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “सब बकवास है। अब यह एक नई अफवाह फैलाई जा रही है। ठीक वैसे ही जैसे कल किसी ने मेरे अस्पताल में भर्ती होने की झूठी खबर छाप दी थी। तब मुझे सामने आकर कहना पड़ा था कि मैं ठीक हूं। मैं स्वस्थ हूं और निश्चिततौर पर बाइपोलर नहीं हूं। हां, कुछ इश्यूज जरूर हैं।”

घर छोड़ना चाहती हैं सुनैना

बता दें कि सुनैना अब अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती हैं। इस बारे में सुनैना ने बताया कि,”मैं अपना घर छोड़कर अलग रहना चाहती हूं। मैं लगातार अपने पेरेंट्स (राकेश और पिंकी रोशन) की निगरानी में नहीं रह सकती। ये मत करो। शराब मत पियो। इस लड़के से मत मिलो। मैं डैड और मॉम के कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव होने की वजह से खुद को क्लॉस्टरोफोबिक महसूस करने लगी हूं। अगर मैंने कभी रात में एक बार शराब पी ली तो मैं शराबी कैसे हो सकती हूं? अगर मैं दोस्तों के साथ पार्टी में जाती हूं तो इसमें बुराई क्या है? किसी लड़के से मिलने में क्या गलत है?”

पैसा ना होने की वजह से रह रही हैं साथ

वहीं जब सुनैना से पूछा गया कि अगर वो घर वालों के साथ नहीं रहना चाहती तो वो अलग क्यों नहीं रह लेती तो इस पर सुनैना ने कहा कि, “पैसा नहीं है। ओबेरॉय स्प्रिंग्स (अंधेरी) में मुझे एक घर पसंद आया है, लेकिन भारी भरकम किराया मैं नहीं चुका सकती। करीब एक महीने पहले मैं जुहू स्थित पेरेंट्स का घर छोड़कर बांद्रा के एक होटल में शिफ्ट हो गई थी। लेकिन वो लोग मुझे कुछ समय बाद बहला फुसलाकर वापस  ले आए। अब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं। अगर ऋतिक अलग रह सकता है तो मैं क्यों नहीं?”

सुनैना आगे कहती हैं, “मैं अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हूं। एक ओर जहां मैं उनका नजरिया समझती हूं तो वहीं अपना स्पेस और घर चाहती हूं। उन्हें मुझपर भरोसा करने की जरूरत है। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। क्या मैं कोई गलत मांग कर रही हूं?”

बता दें कि सुनैना का दो बार तलाक हो चुका है। सुनैना की शादी सबसे पहले बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई थी, दोनों की एक 21 साल की बेटी भी है। लेकिन साल 2000 में दोनों के बीच तलाक हो गया। वहीं सुनैना की दूसरी शादी कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन से हुई थी लेकिन उनकी ये शादी भी सफल नहीं रही और दोनों ने तलाक ले लिया।

Back to top button