बॉलीवुड

इन दो शख्स के साथ रिलेशन में थीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल, रिश्ता टूटने पर खूब रोईं थी

फिल्मी दुनिया की बिल्कुल अलग ही कहानी होती है. यहां प्यार, अफेयर, शादी और तलाक होना आम बात है. हर सितारे की अपनी कहानी है और उसे वो एक समय के बाद ही सबके सामने लाते हैं जबकि उनके फैंस उनकी हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसी ही कुछ कहानी साउथ सिनेमा से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ही जिन्होंने अपनी लाइफ में दो बार किसी के साथ सीरियल रिलेशन रखा लेकिन दोनों खत्म हो गया. इन दो शख्स के साथ बहुत सीरियल रिलेशन में थीं ये अभिनेत्री, ये रिश्ता कैसे टूटा आपको जरूर जानना चाहिए.

इन दो शख्स के साथ बहुत सीरियल रिलेशन में थीं ये अभिनेत्री

साउथ इंडियन सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में काजल अग्रवाल का नाम भी आता है.इन्होने ना सिर्फ साउथ सिनेमा में तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में काम किया है बल्कि बॉलीवुड में हाथ आजमा चुकी हैं. काजल अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आती रहती हैं लेकिन इस बार वे अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आईं और वो भी बहुत बेबाकी के साथ, जो इन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया. काजल ने बताया, ‘मैंने अपने जीवन में दो बार प्यार किया और दोनों के साथ बहुत सीरियस थी.’ काजल ने इसी बात का आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘पहली बार में तब रिलेशनशिप में थीं जब वे आम लड़की थीं, और दूसरी बार रिलेशनशिप में तब आईं जब वमें सेलिब्रिटी बन चुकी थीं लेकिन दोनों बार मुझे ये रिश्ता तोड़ना पड़ा क्योंकि मुझे जीवन में कुछ करना था.

किसी के साथ रिलेशनशिप में रहने पर आपको मेंटली और फीजिकली स्ट्रॉन्ग होना चाहिए लेकिन मैंने अपना पूरा ध्यान करियर पर लगाया था इसलिए मुझे उन रिश्तों से बाहर आना पड़ा.’ काजल अग्रवाल अपने बेबाकी वाले इंटरव्यू में हमेशा चर्चित रहती हैं और इस बार भी उन्होने हर सवाल का जवाब बेबाकी के साथ दिया.  काजल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हाल ही में इन्होने फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on


19 जून, 1985 को मुंबई में जन्मी काजल ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन सिनेमा से की थी. इसके बाद इन्होंने साउथ के सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया जिनमें अल्लू अर्जुन, विजय, महेश बाबू और रवि तेजा जैसे एक्टर्स शामिल हैं. काजल अग्रवाल ने साल 2011 में फिल्म सिंघम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इन्होंने साउथ की मगधीरा, नायक, आर्या-2. बिजनेस मैन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Back to top button