दिलचस्प

मैच से पहले सल्लू की ‘भारत’ देखने पहुँचे कोहली के धुरंधर, फैंस के लिए शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड सितारों की पूरी दुनिया दिवानी है और यहां पर ना जाने कितने ऐसे सितारें हैं जिन्हें दुनिया के कई बड़े देशों में खास माना जाता है. इंग्लैंड में चल रहे ICC World Cup-2019 में कई देशों की बेहतरीन टीम पहुंच चुकी है. सभी चाहते हैं कि वर्ल्ड कप उनके देश को मिल जाए लेकिन जीतेगा वही जो बेस्ट होगा. 16 तारिख को भारत-पाक का मैच इंग्लैंड में होने वाला है लेकिन उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम वहां पर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ देखने पहुंचे. मैच से पहले सल्लू की ‘भारत’ देखने पहुँचे कोहली के धुरंधर, सभी ने फिल्म के दौरान खूब मस्ती भी की.

मैच से पहले सल्लू की ‘भारत’ देखने पहुँचे कोहली के धुरंधर

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म को मिले शानदार रिव्यू के बाद ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई. फिल्म भारत का जादू इग्लैंड में विश्वकप खेल रही टीम इंडिया से भी दूर नहीं रह पाया और ये उनके सिर-चढ़कर बोल रहा है. टीम इंडिया ने विश्वकप में अपने तीसरे मैच से पहले मंगलवार शाम सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत देखी. इंग्लैंड में सलमान की फिल्म भारत देखने पहुंचे कोहली की क्रिकेट ‘गैंग’ और यहां पर सभी ने खूब मस्ती भी की. भारत देखने के बाद टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स ने थियेटर के बाहर की ग्रुप तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर में एमएस धोनी, केदार जाधव, केएल राहुल, हार्द‍िक पांड्या, एसडी धवन, शिखर धवन दिखे लेकिन इस ग्रुप में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली नही दिखे. टीम इंडिया के धुरंधरों ने नॉटिघम में फिल्म देखी. फिल्म भारत देखने पहुंची टीम इंडिया की तस्वीर को क्र‍िकेटर केदार जाधव ने शेयर किया और इसे भारत के ऑफिशियल ट्व‍िटर हैंडल से भी शेयर किया गया जिसमें लिखा है- भारत की टीम, भारत मूवी के बाद.

 

View this post on Instagram

 

BHARAT KI TEAM ❤️BHARAT MOVIE KE BAAD ? @beingsalmankhan @katrinakaif @atulreellife @bharat_thefilm

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के लिए नॉटिघम में स्पेशल टिकट की बुकिंग कराई गई थी और थियेटर में सिर्फ उन दर्शकों को एंट्री दी गई थी, जिन्होंने 11 जून के लिए फिल्म भारत की एडवांस बुकिंग करवाई थी. ऐसा सुरक्षा कारणों की वजह से किया गया. टीम इंडिया के अलावा थियेटर में कुछ लोग ही मौजूद रहे. फिल्म देखने के बाद टीम इंडिया कूल अंदाज में नजर आईं. क्रिकेटर्स के एक्सप्रेशन देखकर साफ लग रहा है कि सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत उन्हें काफी पसंद आई है. आपको बता दें फिल्म भारत की शानदार कमाई अभी भी हो रही है, जबकि फिल्म 5 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक 159 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म में सलमान खान के अलावा सुनील ग्रोवर और आशिफ शेख भी नजर आए.

Back to top button