बॉलीवुड

एक बार फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, एशा देओल ने दिया दूसरी बेटी को जन्म

इंसान का अपने परिवार में प्रमोशन तब होता है जब वो अपने रिश्ते में एक पद बड़ा हो जाता है. इंसान को इतनी खुशी माता-पिता बनने में नहीं होती होगी जितना दादा-दादी या नानी-नानी बनते हैं. अबकी ये खुशी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के घर आई है, हालांकि ये पहली बार नहीं है जब वे नाना-नानी बने हैं इससे पहले भी उनकी बेटी एशा को बेटी हो चुकी है लेकिन एक बार फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, खुशी के इस मौके पर देओल परिवार बहुत खुश है और इस खुशी को एशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

एक बार फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल ने 10 जून को दूसरी बेटी को जन्म दिया. एशा ने अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा है और इस खुशी को एशा ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अपने फैंस को अपनी इस खुशी को बताया.

 

View this post on Instagram

 

Thank you very much for the love & blessings ??????♥️ @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

एशा दूसरी बार मां बनी हैं और इससे पहले उनकी बेटी राध्या हुई जो अब 2 साल की हो गई है. एशा के ये न्यूज शेयर करते ही फैंस ने उन्हें बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं. एशा की बेबी बंप की तस्वीरें खूब चर्चा में रही और इस बात की खबर सभी को पहले से ही थी. इस साल जनवरी में ही एशा ने स्पेशल तरीके से अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का खुलासा सोशल मीडिया पर ही किया था. ऐशा ने अपनी बेटी राध्या की सोफे पर बैठी हुई एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, ”मेरा प्रमोशन हो रहा है. मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं.” हाल ही में एशा का बेबी शॉवर हुआ था जिस खास मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई थी और पार्टी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए. इस दौरान एशा ने पिंक कलर का वन पीस पहना था और एशा के पति भरत तख्तानी ने व्हाइट शर्ट और पिंक ट्राउजर के साथ पहनी थी.

आपको बता दें कि 37 साल की एशा दोबारा मां बनी हैं और वे हमेशा से चाहती थीं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो वह उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हों. एशा को भरत में वहीं खूबी नजर आई और उन्होंने भरत के साथ शादी 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में की थी. शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंसी में एशा ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी की. शादी के 5 साल बाद 20 अक्टूबर 2017 को एशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था. एशा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन फ्लॉप होने की वजह से इन्होने शादी करना सही समझा. वैसे एशा ने ना तुम ना जानो ना हम, कुछ तो है, क्या दिल ने कहा, नो एंट्री और टेल मी ओ खुदा जैसी फिल्मों में काम किया है.

Back to top button