बॉलीवुड

अनुष्का ने दीपिका को लगाई थी फटकार, बोला था ‘मेरे ऊपर कीचड़ उछालना बंद करो’

कहते हैं एक म्यान में दो तलवारे कभी नहीं रह सकती हैं. खासकर यदि ये दोनों ही महिलाएं हो तो इस बात के चांस अधिक होते हैं कि दोनों के बीच कोई ना कोई अनबन जरूर होगी. ऐसा ही हाल बॉलीवुड का भी हैं जहाँ अभिनेत्रियों के बीच की लड़ाइयां बड़ी कॉमन होती हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच की भूतकाल की लड़ाई के बारे में बताने जा रहे हैं. वर्तमान में तो अनुष्का और दीपिका के बीच कोई भी मनमुटाव नहीं हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये दोनों एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे. इन दोनों के बीच शीत युद्ध चल रहा था. आलम ये था कि अनुष्का ने सबके सामने दीपिका की बुराई करते हुए कहा था कि मुझे नीचे दिखाना बंद करो. ये बात अनुष्का ने दीपिका के लिए मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कही थी. आज हम आपको उसी के कुछ अंश बताने जा रहे हैं.

“दीपिका और मेरी (अनुष्का) तुलना नहीं की जा सकती हैं. हम दोनों में कुछ भी कॉमन नहीं हैं. हम दोनों ही अलग तरह की फ़िल्में करते हैं. वो (दीपिका) बहुत सी फ़िल्में कर चुकी हैं लेकिन मैं इस मामले में सिलेक्टेड स्क्रिप्ट ही साइन करती हूँ. मैं मुझे मिलने वाले हर रोल के लिए यूं ही हाँ नहीं बोल देती हूँ.” अनुष्का के ऊपर दीपिका से कई ब्रांड्स के विज्ञापन छिनने का आरोप लगा था. इस पर उन्होंने कहा “मुझे ऐसा करने की जरूरत ही नहीं हैं. मेरे पास पहले से कई ब्रांड हैं. वे सभी मेरे साथ हर साल कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं. कुछ तो लगातार तीन सालो से ऐसा कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि पहले किसी और अभिनेत्री को ऐसा मौका मिला हैं. मतलब मैं जरूर कुछ सही कर रही होंगी.”

अनुष्का आगे कहती हैं कि “जो मैं कर सकती हूँ, वो कोई दुसरा नहीं कर सकता हैं. फिर जो दुसरे करते हैं शायद वो मैं नहीं कर सकती. मैंने कई बड़े फिल्म डायरेक्टर्स के साथ एक के बाद एक काम किया हैं. बेस्ट ब्रांड्स और फिल्ममेकर्स मेरे साथ ख़ुशी से काम करते हैं. मैं जो पैसा मांगती हूँ वो मुझे देते हैं.”

अनुष्का दीपिका को ताना मरते हुए इनडायरेक्ट कहती हैं कि मुझे किसी की बुराई करना पसंद नहीं हैं. अब कुछ दिन पहले ही किसी ने कहा था कि ‘बॉम्बे वेलवेट’ फिल्म के लिए मैं अनुराग कश्यप की फर्स्ट चोइस नहीं थी. हालाँकि बाद में अनुराग ने ये बात ट्विटर के जरिए क्लियर की थी. फिर एक बार दीपिका के एक दोस्त ने मुझे कॉल कर कहा था कि दीपिका ‘ये जवानी हैं दीवानी’ फिल्म कर रही हैं अनुष्का नहीं. अब मेरे दोस्त तो इस तरह कॉल कर दूसरों को नीचा नहीं दिखाते हैं. यही वजह हैं कि अभिनेताओं के साथ मेरी अच्छी पटती हैं क्योंकि उनमे इस तरह की चीजें नहीं होती हैं.”

बस इसी दौरान अनुष्का ने दीपिका को चेतावनी देते हुए कहा था कि “स्टॉप थ्रोइंग गार्बेज एट मी” यानी इसे हिंदी में अनुवादित किया जाए तो इसका मतलब हैं “मेरे ऊपर कीचड़ उछालना बंद करो.” यहाँ अनुष्का दीपिका को बस यही नसीहत देना चाहती थी कि मुझे नीचा दिखाना बंद करो. हालाँकि वर्तमान में दोनों के बीच सबकुछ सही चल रहा हैं. इन्होने अपने पुराने मतभेदों को भुला दिया हैं.

Back to top button