दिलचस्प

हेजल से पहले इन एक्ट्रेसेस के साथ रहा है युवराज सिंह का अफेयर, इनके साथ था तगड़ा रिलेशनशिप

10 जून को क्रिकेट के जानदार बल्लेबाज युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. इसका ऐलान उन्होंने बतौर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया और युवराज के फैंस को इस बात का तगड़ा झटका भी लगा. युवराज सिंह ने जब अपने क्रिकेट से सन्यास लेने का ऐलान किया तब वे काफी भावुक हो गए और ऐसा हर किसी ने देखा. ये झटका उनके उन फैंस को लगा जिन्हें उम्मीद थी कि इस बार के वर्ल्ड कप में भी युवराज सिंह का बल्ला बोलेगा. खैर ये बात हुई उनके करियर की लेकिन पर्सनल लाइफ में भी उन्होंने बेहतरीन पारी खेली है और इसका सबूत ये है कि हेजल से पहले इन एक्ट्रेसेस के साथ रहा है युवराज सिंह का अफेयर, चलिए बताते हैं इस बारे में.

हेजल से पहले इन एक्ट्रेसेस के साथ रहा है युवराज सिंह का अफेयर

मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने सन्यास ले लिया है और इनका नाम उन खिलाड़ियों में शामिल हो गया जिनका बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है. युवराज ने साल 2016 में यानी तीन साल पहले हेजल कीच से शादी की थ, जबकि इनके पहले युवराज का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा.

किम शर्मा

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम युवराज सिंह के साथ खूब चर्चित रहा. युवराज और किम ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया और साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ऐसा कहा जाता है कि युवराज की मां शबनम सिंह को किम पसंद नहीं थीं. युवराज शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी मां नहीं मानी, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया.

दीपिका पादुकोण

साल 2007 में युवराज सिंह का करियर ऊंचाईयां छू रहा था. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान धमाकेदार बल्लेबाजी से वे हर उम्र के लोगों में फेमस हो गए और ज्यादातर भारतीय महिलाओं के चहेते बन गए थे. दीपिका पादुकोण के साथ भी युवराज की रोमांटिक पारी चली और युवराज के मैच के दौरान स्टेडियम में दीपिका नजर आती थीं लेकिन जल्द ही ये जोड़ी भी टूट गई. युवराज से अलग होने के बाद दीपिका का अफेयर रणबीर कपूर के साथ रहा, हालांकि दीपिका बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी करके घर बसा लिया.

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में युवराज सिंह ने कप्तानी संभाली थी तब इनका नाम प्रीति के साथ जुड़ा. प्रीति जिंटा ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ टीम की को-ओनर हैं और मैच के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, हालांकि दोनों ने इसे सिर्फ दोस्ती बताई और बाद में युवराज टीम से हट गए.

रिया सेन

युवराज सिंह का नाम एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी जुड़ा. इनके साथ रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और दोनों साथ-साथ कई जगह स्पॉट किया जाने लगा, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं बोला और बाद में ये अलग हो गए.

मीनिषा लांबा

युवराज सिंह की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रोमांस यहीं खत्म नहीं हुआ, बल्कि इस कड़ी में एक्ट्रेस मीनिषा लांबा का भी जुड़ गया. मीनिषा को युवराज ने एक साल तक डेट किया लेकिन शादी नहीं कर पाने की वजह से मीनिषा ने युवराज से दूरियां बना ली थीं.

Back to top button