समाचार

पटना एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कड़ी की गयी सुरक्षा व्यवस्था

रविवार की रात साढ़े नौ बजे पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. रात के समय किसी व्यक्ति ने एयरपोर्ट टर्मिनल के नंबर पर कॉल करके एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी. बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन से लेकर पुलिस अलर्ट हो गयी. यह खबर मिलते ही एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

कोलकाता से आया धमकी भरा फोन

पटना हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक के एस विजयन के मुताबिक रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उन्हें कोलकाता से एक फ़ोन आया था. फोन करने वाले ने धमकी दी थी कि वह पटना हवाई अड्डे को बम से उड़ाने वाले हैं. इस मामले में पटना हवाई अड्डा थाणे में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. उन्होंने बताया कि फोन कॉल के बाद एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया और रात के करीब 12.30 बजे तक एयरपोर्ट परिसर में सघन तलाशी और जांच की गयी. हालांकि, जांच में सब कुछ ठीक पाया गया. विजयन ने बताया कि एयरपोर्ट पर अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाये गये हैं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं पुलिस उपाधीक्षक, सचिवालय आर के भास्कर के मुताबिक बीते रात जब एयरपोर्ट की तलाशी की गयी तो वहां से कोई बम या संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि जिस फ़ोन नंबर से उन्हें धमकी आई थी उस नंबर की जांच पड़ताल फिलहाल जारी है. पूरी सूचना मिलने पर ही वह कुछ कह पाएंगे. कयास यह भी लगाये जा रहे हैं कि यह किसी के द्वारा किया गया भद्दा मजाक भी हो सकता है. लेकिन फिलहाल कोई भी टिप्पणी देना उचित नहीं है. मामले की पूरी जानकारी मिलने पर ही वह कोई टिप्पणी देंगे. जानकारी के लिए बता दें यह पहली बार नहीं है जब किसी एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. इससे पहले भी ऐसी कई धमकियां आ चुकी हैं.

पढ़ें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी, ऐसे किया था पत्नी सुनीता को प्रपोज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button