राशिफल

800 साल बाद महादेव खोलने जा रहे हैं अपना तीसरा नेत्र, इन 3 राशि वालों को रहना होगा संभलकर

पूरे भारत में शिवजी के भक्तों की संख्या सबसे अधिक है. शिव भगवान अपने अनोखे रूप की वजह से सबसे अलग भी दिखते हैं. महिला से लेकर पुरुष सभी उनकी भक्ति में लीन रहते हैं. अगर देखा जाए तो भगवान शिव का रूप सबसे हटके है. भगवान की सौम्य आकृति और रुद्र रूप दोनों ही विख्यात हैं. आज हम भगवान शिव की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 800 साल बाद भगवान शिव अपनी तीसरी आंख खोलने जा रहे हैं और जैसा कि हम सभी जानते हैं जब-जब भगवान की तीसरी आंख खुली है तब-तब प्रलय आया है. इस बार भगवान शिव की तीसरी आंख खुलने का असर 3 राशियों को बहुत भारी पड़ने वाला है. इन 3 राशि के लोगों को आने वाले समय में सावधान रहना होगा.

कर्क

 

कर्क राशि वाले कुछ महीनों तक शारीरिक और मानसिक तौर पर खुद को थका हुआ महसूस करेंगे. ज़्यादा मेहनत करने के बावजूद अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी. संतान को लेकर भी आप चिंतित रह सकते हैं. बच्चों की पढ़ाई पर ज़्यादा पैसा खर्च होने की संभावना है. अन्य चीज़ों में भी धन खर्च या पूंजी निवेश करना पड़ सकता है. जहां भी काम की तलाश में जाएंगे, हर जगह से निराशा ही हाथ लगेगी. आर्थिक स्थिति नवंबर तक ख़राब बनी रहेगी. सरकारी कार्य अटक सकता है. कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं.

कन्या

किसी खास व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित और दुखी रहेंगे. किसी बात को लेकर आप में असंतोष की भावना रहेगी. आंख से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में भी टेंशन का माहौल रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना है. पहले की तुलना में गुस्सा बहुत अधिक रहेगा और आप छोटी-छोटी बात पर हिंसक हो सकते हैं. दोस्तों के साथ विचारों को लेकर मतभेद हो सकते हैं. फालतू खर्च बढ़ेंगे. कोई करीबी किसी गंभीर हादसे का शिकार हो सकता है.  पार्टनर के साथ विवाद होगा. रिश्तों में कड़वाहट आएगी.

सिंह

विवाह के इच्छुक लोगों को जीवनसाथी मिलने में देरी होगी. आन वाले कुछ दिनों में आप किसी गंभीर बीमारी के शिकार हो सकते हैं. किसी बात को लेकर आप टेंशन में रहेंगे. मन स्थिर नहीं रहेगा और व्याकुलता बनी रहेगी. बिज़नेस करने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. भाग्य के साथ न देने पर निराशा घेर सकती है. नकरात्मक विचार मन में आते रहेंगे. जीवनसाथी का सपोर्ट नहीं मिलेगा. नौकरी या व्यवसाय में अनिकूलता रहेगी. भागीदारों के साथ आंतरिक मतभेद बढ़ सकता है. आने वाले समय में कोई दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है. प्रमोशन रुक सकता है.

पढ़ें सभी बाधाओं से मुक्त करते हैं हनुमान जी के ये 5 मंत्र, रोगमुक्त होने के लिए इस मंत्र का करें जाप

पढ़ें शास्त्रों में बताए गए इन नियमों से आपके घर पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नही होगी धन की कमी 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button