दिलचस्प

मतगणना के दिन इस मुस्लिम परिवार में पैदा हुआ बेटा, तो मां ने नाम रखा दिया नरेंद्र मोदी

17वीं लोकसभा के मतगणना के दिन (23, मई) उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक मुस्लिम परिवार में एक बच्चे का जन्म हुआ। बेटे के जन्म के बाद मुस्लिम परिवार काफी ज्यादा खुश हुआ। इतना ही नहीं, बच्चे की मां ने मोदी से प्रभावित होकर अपने बच्चे का नाम ही नरेंद्र मोदी रख दिया। जी हां, मुस्लिम परिवार ने चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत से प्रभावित होकर अपने बच्चे का नाम रख दिया, जिसके बाद यह परिवार सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

उत्तर प्रदेश के गोंडा की रहने वाली मुस्लिम महिला मोहनाज ने पीएम मोदी की जीत के बाद अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी ही रखा, जिसके बारे में उन्होंने मीडिया को पूरी स्टोरी बताई। दरअसल, नरेंद्र मोदी नाम रखना मोहनाज के लिए आसान नहीं था, लेकिन वे अपनी फैमिली के सामने जिद पर अड़ी रही, जिसकी वजह से मामला वायरल हो गया। हालांकि, महिला ने बताया कि मोदी की जीत के साथ साथ उसके घर बेटा पैदा हुआ, तो उसकी खुशी दोगुनी हो गई।

घरवालों के सामने ज़िद में अड़ी रही मोहनाज

मोहनाज ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उधर मतगणना हो रही थी और इधर मेरी डिलीवरी हो रही थी। डिलीवरी के बाद जब मैंने अपने पति को बधाई देने के लिए फोन किया, तो उन्होंने पूछा कि नरेंद्र मोदी आएं हैं क्या। इसके बाद मैंने अपने बेटे का नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने का फैसला किया। हालांकि महिला ने बताया कि पहले उसके पति और ससुराल वाले राजी नहीं थे, लेकिन मेरे जिद के सामने सभी लोग झुक गए और फिर हमने बेटे का नामकरण किया, जिसका सर्टिफिकेट जिलाधिकारी कार्यालय में जमा करवा दिया।

पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं मोहनाज

मोहनाज के घरवालों ने बताया कि मोहनजा पीएम मोदी के कामकाज से बहुत ही ज्यादा खुश है। इतना ही नहीं, वह पीएम मोदी की जीत के लिए प्रार्थना भी कर रही थी। पीएम मोदी की जीत के बाद मोहनजा इतनी ज्यादा खुश हो गई कि उसने अपने बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखने का फैसला किया। साथ ही परिवार वालों ने कहा कि मोहनाज के पास दो बेटियां हैं और अब एक बेटा भी हो गया, जिससे हमारा परिवार पूरा हो गया।

प्रचंड बहुमत से बीजेपी ने रचा इतिहास

17वीं लोकसभा चुनाव के नतीज़ें आने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर से इतिहास रच दिया। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने इंदिरा गांधी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जिसमें वे लगातार दो बार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई थी, जिसके बाद देश में कभी ऐसा नहीं हुआ। याद दिला दें कि बीजेपी की इस जीत के बाद पार्टी का स्तर विश्व लेवल पर भी पहले के मुकाबले ज्यादा बढ़ गया। साथ ही बता दें कि अब बीजेपी का नाम विश्व की सबसे बड़ी पार्टियों में से एक हो गया और भारत में तो उसके मुकाबले कोई भी पार्टी दूर दूर तक नजर नहीं आ रही है।

Back to top button