बॉलीवुड

बॉलीवुड में इन 6 कपल्स के ब्रेकअप रहे सबसे चर्चित, जिससे इंडस्ट्री ही नही फैंस को भी लगा था सदमा

प्यार, इश्क और मोहब्बत बॉलीवुड में बहुत कम लोग ही निभा पाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां पर किसी को कभी भी किसी दूसरे से प्यार हो सकता है और धोखा खाने वाला व्यक्ति कुछ भी नहीं कर सकता. बॉलीवुड में कुछ ऐसे कपल्स के ब्रेकअप इतने चर्चित रहे कि उनके ब्रेकअप से ना सिर्फ इंडस्ट्री में तहलका मचा बल्कि उनके फैंस को भी तगड़ा झटका लगा. उन्हें भी लगा कि ये क्या हो गया ऐसा क्यों हो गया इन्हें अलग नहीं होना चाहिए था ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्मों में उनकी कैमिस्ट्री इतनी तगड़ी दिखाई गई कि आम लोगों ने इन्हें असल लाइफ में भी एक-दूसरे का मान लिया था. बॉलीवुड में इन कपल्स के ब्रेकअप रहे सबसे चर्चित, मगर इनका साथ रहना नहीं लिखा था.

बॉलीवुड में इन कपल्स के ब्रेकअप रहे सबसे चर्चित

इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कपल्स जिन्होंने फिल्मों में जबरदस्त कैमिस्ट्री के साथ काम किया और इन्होंने कभी साथ रहने की कसमें खाई थीं. मगर आज इनकी राहें अलग हैं ज्यादातर ने अपना घर बसाकर पहले पार्टनर से दूरियां बना लीं. चलिए बताते हैं कौन-कौन से हैं वे कपल..

बिपासा बासु और जॉन अब्राहम

फिल्म जिस्म में इन दोनों ने इतने हॉट सीन दिए थे कि लोगों को लगने लगा था कि ये जोड़ी अब कभी नहीं टूटेगी. इन दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा और लोगों में इनकी जोड़ी खूब फेमस होने लगी. मगर अचानक इनके ब्रेकअप और जॉन के किसी और से शादी करने की खबरों ने सबको झटका दे दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

टीवी की दुनिया में अर्चना और मानव के नाम से फेमस सुशांत और अंकिता लोखंडे का रिलेशनशिप भी कई सालों तक चला. मगर जब सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा और सफल हो गये तब इन्होने अंकिता से दूरियां बनाना शुरु कर दिया और बाद में इनका ब्रेकअप हो गया.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

साल 2007 के अंत में रणबीर और दीपिका का प्यार भी खूब परवान चढ़ा. फिल्म बचना ऐ हसीनो में इनकी जोड़ी लोगों को पसंद आई लेकिन इनका ब्रेकअप साल 2010 में हो गया और फिर रणबीर की जिंदगी में कटरीना आईं. दीपिका ने साल 2013 में रणवीर सिंह को ब्वॉयफ्रेंड बनाया और साल 2018 में शादी कर ली.

शाहिद कपूर और करीना कपूर

साल 2003 में करीना कपूर और शाहिद कपूर का प्यार भी खूब परवान चढ़ा था. दोनों इस रिश्ते में सीरियस थे लेकिन साल 2007 में करीना का दिल सैफ पर आ गया और उन्होंने शाहिद से ब्रेकअप कर लिया. करीना ने साल 2012 में सैफ से और साल 2016 में शाहिद ने मीरा के साथ शादी कर ली. मगर इनके ब्रेकअप से भी इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन जोड़ी को खो दिया था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म हम दिल दे चुके सनम में धमाल मचा चुकी सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी आज अलग है लेकिन एक दौर था जब ये एक-दूसरे पर मरते थे. सलमान ऐश्वर्या के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन उनके ओवर पोजिसिव नेचर की वजह से ऐश्वर्या हमेशा उनसे दूर भागती थीं. फिर अचानक इन्होने अलग होने का फैसला ले लिया और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली और सलमान आज भी अकेले हैं.

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती ज़िंटा और बिजनेसमैन नेस वाडिया की जोड़ी भी बॉलीवुड के स्टाइलिश जोड़ी रही है. ऐसा कहा जाता है कि नेस वाडिया की मां मौरीन वाडिया इस रिश्ते से ख़ुश नहीं थीं. इसके बाद भी दोनों का रिश्ता बरकरार रहा लेकिन इनका ये साथ ज़्यादा दिन तक नहीं चला. फ़िलहाल नेस और प्रीती क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब के ओनर भी हैं और प्रीती ने जीन गुडइनफ़ के साथ शादी करके अपना अलग घर बसा लिया है.

Back to top button