बॉलीवुड

दिव्यंका त्रिपाठी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी रील लाइफ बेटी, लगती हैं बेहद हॉट

अक्सर टीवी या फिल्मों के पॉपुलर किरदारों को दर्शक असल जिंदगी में भी संबोधित करते हैं. जैसे अगर किसी ना कई फिल्मों या सीरियल्स में मां का किरदार निभाया है तो अक्सर लोग यही समझते हैं ये असल जिंदगी में भी बेहतरीन मां होगी या उस किरदार की मां होती तो कितना अच्छा होता. ये तो एक उदाहरण है अक्सर दर्शक ऐसा कई ऑनस्क्रीन जोड़ियों को भी समझ लेते हैं जो असल जिंदगी में सच नहीं होता है. टीवी की दुनिया में स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी की लोकप्रियता बहुत हुई है. दिव्यंका त्रिपाठी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी रील लाइफ बेटी, शो में दिव्यंका की बेटी का किरदार निभाती हैं अदिती भाटिया.

दिव्यंका त्रिपाठी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी रील लाइफ बेटी

एक्टर विवेक दाहिया के साथ शादी करने वाली एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी अदिती भाटिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अदिती बेहद हॉट और खूबसूरत हैं इसके अलावा उनका अभिनय भी लाजवाब है. अदिती इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. हाल ही में उन्होंने अनपी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होने लिखा, ‘you don’t know when your dreams are chasing you Load more comments ‘ इसके अलावा भी अदिती कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. देखिए उनमें से एक तस्वीर-

 

 

View this post on Instagram

 

Most people can match their shirts with their shoes but not their words with their actions….. ??‍♀️

A post shared by Aditi Bhatia ? (@aditi_bhatia4) on

29 अक्टूबर, 1999 को मुंबई में जन्मी अदिती भाटिया सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रूही भल्ला के बड़े होने वाला किरदार निभा रही हैं जो दिव्यंका त्रिपाठी की बेटी होती हैं. इनकी पढ़ाई ठाकुर पब्लिक स्कूल से हुई और इसी के कॉलेज में फिलहाल पढ़ रही हैं. अदिती ने ये हैं मोहब्बतें के अलावा विवाह और चांस पे डांस जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा अदिती ने जिंक चैनल के ये है आशिकी में भी कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं. छोटे पर्दे की कई उबरती एक्ट्रेसेस में अदिती भाटिया का भी नाम है.

Back to top button