बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद टाइगर श्रॉफ को लगता है इस बात का डर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तब सबकों उनसें बहुत उम्मीदें थी की वो बॉलीवुड में बहुत कमाल करने वाले हैं। लेकिन वो खासा कमाल कर नहीं पाए। हालांकि उन्होंने कभी हार नहीं मानी और लगातार एक के बाद एक फिल्मों में अपने अभिनय को निखारा और अब वो लीवबॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। बता दें कि अब टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी पहचान एक एक्शन हीरो के रूप में बनाई है। और अब उनकी एक्टिंग को भी लोग काफी पसंद करने लगे हैं। लेकिन टाइगर श्रॉफ का भी मानना है कि इस पेशे की वजह से उनके मन में असुरक्षा की भावना रहती है।

बता दें कि हाल ही में टाइगर ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, यह सच है. मैं असुरक्षित हूं. इसी के चलते मुझे हमेशा सराहना की जरूरत पड़ती है. मैं कैसा काम कर रहा हूं? क्या मेरे पिता इसे पसंद करेंगे? क्या मेरे फैन्स मेरे काम की सराहना करेंगे? ऋतिक रोशन सर के साथ काम करने के दौरान मुझे ऐसा लगा कि वह मेरे काम से प्रभावित हैं. वो मेरे हीरो हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें निराश नहीं कर रहा हूं.”

जैसा की हमने आपको बताया कि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के लिए जाने जाते हैं, वहीं जहां इस समय इंडस्ट्री में लोग एक्शम जॉनर को एक्सप्लोर करने से बचते क्यों हैं। इस सवाल के जवाब में टाइगर ने कहा, शायद आजकल के कलाकारों का झुकाव अलग तरह की फिल्मों के प्रति है। यहां तक कि निर्देशक भी 80 और 90 के दशक की तुलना में अलग-अलग तरह फिल्मों को बनाने के लिए ज्यादा प्रेरित होते हैं। हालांकि, मैं अपनी एक्शन फिल्मों के जरिए विश्व भर में दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं। यही मेरा लक्ष्य है।’

वहीं जब टाइगर से जब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया तो टाइगर ने कहा- उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है क्योंकि टाइगर का ऐसा मानना है कि लोग ऐसा तभी करते हैं जब वे कहीं न कहीं आपसे प्रभावित होते हैं। या किसी न किसी वजह से आपने उन पर अपना छाप छोड़ी है।

बता दें कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और इसके बाद वो फिल्म ‘बागी’, ‘ए फ्लाइंग जट्ट’, ‘मुन्ना माइकल’, ‘बाघी 2’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ जैसी फिल्मोंं में नजर आए। जहां टाइगर की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई तो वहीं कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई।

 

 

 

Back to top button