जानियें क्या करती हैं लडकियाँ, जब उन्हें अपने ब्यॉयफ्रेंड की याद सताती है!

प्यार का अपना ही जादू होता है। जब किसी के जीवन में प्यार दस्तक देता है तब हर पल हर वक्त अपने महबूब/ महबूबा का चेहरा ही ध्यान में आता है। हर पल अपने पार्टनर की खुमारी ही छाई रहती है। इस पर कई गानें भी बन चुके हैं।

भले ही प्यार में पड़ने के बाद लड़का और लड़की एक बार ही मिले हों, लेकिन फिर भी दोनों को साथ बिताए हर पल और हर लम्हें याद रहते हैं। बात जब जुदाई की आती है या किसी वजह से दोनों एक दूसरे से दूर होते हैं तो दोनों को हर दूसरे की यादें सताने लगती हैं। तब कोई अपने पुराने समय को याद करता है, जब वो अपने पार्टनर की जुल्फों की लटें सुलझा रहा था, तो कोई एकसाथ देखी किसी मूवी की यादों में खो जाता है। साथ ही कई लोग ऐसे होते हैं जो इंटरनेट पर किसी न किसी तरह अपने साथी के साथ जुड़े रहते हैं। आजकल तो वीडियो कॉलिंग आम हो गई है। जैसे ही याद आई, झट से अपने साथी से वीडियो के माध्यम से मुलाकात कर लेते हैं।

आज हम आपको बता रहे हैं कि जब लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से दूर होती हैं और जब उसे अपने बॉयफ्रेंड की याद सताती है तब वे क्या करती हैं-

1. बॉयफ्रेंड से दूर होने पर उसकी तस्वीरों को निहारना:

girls missing boyfriends

अधिकतर लड़कियां जब अपने साथी से दूर होती हैं तब वे उसकी फोटो को देखती है। लड़कियों के पास अपने फोन में उसके पार्टनर या बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटोज होती हैं। ऐसे में जब उसे अपने दोस्त की याद आती हैं तो ये फोटोज उसकी तन्हाई की साथी बन जाती हैं। लड़कियां इन फोटो को देखकर घंटों तक मुस्कुराती रहती है

2. व्हाट्सऐप और फेसबुक प्रोफाइल चेक करना:

girls missing boyfriends

अपने बॉयफ्रेंड की फोटो देखने के अलावा वे उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल भी चेक कर लेती हैं। जहां उनकी पुरानी यादों को देखकर वो उन यादों के भंवर में खो जाती है। इसके अलावा वो अपने दोस्त के अकाउंट की जासूसी भी कर लेती हैं और देखती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड कहीं और तो गुल नहीं खिला रहा है। इसके अलावा वो अपने बॉयफ्रेंड की फोटोज पर उसके दोस्तों द्वारा किए गये कमेंट भी पढ़ती है। कमेंट पढ़ने के बाद वो उन्हीं कमेंट के आधार पर बॉयफ्रेंड की फिरकी लेती है।

3. घंटों तक फ़ोन पर बात:

girls missing boyfriends

लड़कियां जब अकेले में अपने बॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो कई बार वो फोन कॉल का सहारा लेती हैं। बॉयफ्रेंड की याद आते ही वो उसे फोन लगाती हैं और घंटों तक उससे बातें करती हैं। ज्यादातक लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड से घंटों तक फोन पर बात करना अच्छा लगता है। इससे उनका अकेलापन भी दूर होता है और बॉयफ्रेंड के पास होने का अहसास भी होता है। इसके अलावा वे कई बार फोन पर ऐसी बातें कर लेती हैं जो वो आमने-सामने होने पर नहीं कर पाती।

4. म्यूजिक सुनना:

girls missing boyfriends

म्यूजिक और प्यार का गहरा रिश्ता है। जब लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड की याद आती है तो वो रोमांटिक गाने सुनती हैं। इसके अलावा वो ऐसे गाने सुनती हैं जिनसे उन दोनों के साथ बिताए पल याद आ जाएं।

5. भविष्य की प्लानिंग:

girls missing boyfriends

लड़कियां जब अपने पार्टनर को मिस करती हैं तो अपना दिमाग आनेवाले कल की तरफ दौड़ाना शुरू कर देती हैं। लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को याद करते-करते उसके साथ शादी और आगे की जिंदगी के बारे में सोचती हैं। शादी के बाद ससुराल में कैसी लाइफ होगी और वहां एडजस्ट करने में किस तरह की परेशानियां, इस तरह की तमाम बातों पर गहराई से विचार करने लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.