राजनीति

बॉलीवुड सेलेब्स ने नरेंद्र मोदी को दी इस खास अंदाज में बधाई, सलमान ने कही ये ख़ास बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए ने अपनी शानदार जीत दर्ज की है। बता दें कि एक बार फिर से पूरे देश में मोदी सरकार का परचम लहराया है। और देश की जनता ने एक बार फिर से मोदी को देश के लिए चुना है। बता दें कि भाजपा की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर मोदी के फैंस ने उनको बधाई देनी शुरू कर दी है। यहां तक की सोशल मीडिया पर मोदी ट्रेंड कर रहे हैं।

बता दें कि मोदी की जीत पर आम नागरिकों के अलावा बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। और पीएम मोदी को एक बार फिर में सत्ता संभालने के लिए बधाई दी है। अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई अन्य सितारों ने सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम मोदी को बधाईयां दी हैं। बता दें कि सलमान कान ने भी मोदी की इस ऐतिहासिक जीत पर एक ट्टीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई। हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं।

सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में ट्वीटर पर बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘देखा योगा से ही होगा. इसे कहते हैं. भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन. बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी. आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम.’ देखें बॉलीवुड सितारों ने किस तरह की मोदी की जीत पर सोशल मीडिया पर जश्न मनाया है।

बता दें कि इस बार कई बॉलीवुड सेलेब्स ने राजनीति में कदम रखा था। जहां कुछ को जीत हासिल हुई है तो वहीं कई को हार की शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

Back to top button