विशेष

सोशल मीडिया पर छाया हुआ है नरेंद्र मोदी का जलवा, फैंस शेयर कर रहे हैं ऐसे मीम्स

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: लोकसभा 2019 के चुनाव के नतीजें आज 23 मई को आने वाले हैं। बता दें कि पूरे देश की नजरें आज के चुनावी नतीजों में टिकी हुई है। बता दें कि जिस तरह से रूझान सामने आ रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार भी एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी। बात करें भाजपा की विरोधी पार्टियों की तो विरोधी पक्ष ने भाजपा को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी, यहां तक इस लोकसभा चुनाव में कई ऐसी पार्टियों में गठबंधन किए जो कभी एक-दूसरे की घोर विपक्षी थे। लेकिन इसके बावजूद भी इस बार के लोकसभा चुनाव में भी मोदी शानदार जीत के साथ वापस आ रहे हैं।

बता दें कि अब तक के रूझानों को देखते हुए सोशल मीडिया पर मोदीमय छाया हुआ है, और एक बार फिर से सोशल मीडिया पर मोदी ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स और वीडियोज लगातार शेयर किए जा रहे हैं। जिसमें भाजपा की जीत से हुई विपक्षी पार्टियों की किरकिरी होती दिख रही है। तो चलिए एक बार नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर शेयर हुए मीम्स और वीडियोज पर।

अटल बिहारी बाजपेयी ने एक समय पर ये बात कही थी जब भाजपा की कोई सीट नहीं थी, अब अटल जी के उस सेंटेस को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हुआ था जिसमें विपक्षी लोगों को 23 मई को आने वाले परिणाम के बाद बरनौल की जरूरत पड़ने वाली है और अब आज उस बात को लेकर भी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर अमित शाह को लेकर भी कई तरह के मीम्स शेयर किए गए हैं। बता दें कि अमित शाह को गेम चेंजर कहा जाता है और अब इसी तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर मोदी के फैंस द्वारा भी विपक्षी पार्टियों कि किरकिरी करने हेतु कई तरह के मीम्स वायरल किए जा रहे हैं साथ ही #Modi को लेकर के भी सोशल मीडिया पर कई हैशटेग वायरल हो रहे हैं।

Back to top button