बॉलीवुड

इस किरदार का निभाना चाहते हैं रोल सलमान खान, बायोपिक में करेंगे काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। बता दें कि सलमान के फैंस उनकी फिल्म भारत का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि सलमान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी लंबे समय से उनकी कोई भी फिल्म कोई खासा कमाल नहीं कर पाई है। और हर साल की तरह इस बार भी ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म भारत को लेकर के आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में कोई कोताही नहीं बरत रही हैं।

वहीं बात करें बॉलीवुड की तो इन दिनों इंडस्ट्री में बायोपिक बनाने का रूझान सा आया हुआ है। इंडस्ट्री में बीते कुछ समय से नेताओं से लेकर के क्रिकेट जगत के दिग्गजों और इतिहास की जानी-मानी हस्तियों पर फिल्में बन रही हैं। वहीं जब सलमान खान से किसी बायोपिक में काम करने को लेकर पूछा गया कि वो अगर किसी बायोपिक में वो काम करते हैं तो किसी ऐतिहासिक किरदार करने की इच्छा रखते हैं तो उन्होंने बताया कि वो किस ऐतिहासिक किरदार को निभाना चाहते हैं।

‘दबंग खान’ इन दिनों फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इधर फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। बॉलीवुड में आजकल ऐतिहासिक और बायोपिक फिल्मों का चलन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सलमान खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी एक ऐतिहासिक किरदार करने की इच्छा जाहिर की।

सलमान खान ने कहा कि अगर उन्हें कभी कोई ऐतिहासिक फिल्म ऑफर होती है तो वह चंगेज खान का किरदार निभाना चाहेंगे। बता दें कि सलमान खान की बात जाहिर है कि उनको किसी बायोपिक में काम करने से कोई परहेज नहीं हैं। फिलहाल तो इस वक्त सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं बात करें फिल्म भारत की तो फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आए हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी।

बता दें कि इस फिल्म में फिल्म मेकर्स की पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा थी, लेकिन अपनी शादी की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ को चुना। हालांकि सलमान कटरीना के फिल्म में काम करने से काफी खुश थें। अब देखना होगा कि सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

बता दें कि फिल्म भारत के बाद सलमान खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में नजर आएंगी, वहीं फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश की कुछ खास जगहों पर फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो गई है। वहीं खबरें हैं कि फिल्म के एक गाने को फिल्माया भी जा चुका हैं।

Back to top button