बॉलीवुड

सलमान ने आलिया को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, ‘टैलेंट का भंडार एक टैलेंट के थैले से मिल रहा है”

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम उम्र में ही अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी धाक जमा चुकी आलिया भट्ट की गिनती अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह से फ्लॉप हुई लेकिन इस फिल्म में आलिया के अभिनय की काफी तारीफ हुई। वहीं अब जल्द ही आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने वाली हैं।

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सलमान खान भी काम करेंगे। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं और ये काफी समय बाद है जब संजय और सलमान साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें ये तो यह एक लव स्टोरी हैं जिसमें आलिया और सलमान खान का रोमेंस देखने को मिलेगा। जहां इन दिनों सलमान के फैंस उनकी फिल्म भारत के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं उनकी फिल्म इंशाअल्लाह के लिए भी लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

इसकी बड़ी वजह पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट का एक साथ आना है। इन दिनों सलमान अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं और प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने फिल्म इंशाअल्लाह के बारे में भी खुलकर बात की है। आलिया ने फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट तो बताई ही साथ ही आलिया भट्ट के एक्टिंग टैलेंट की भी जमकर तारीफ की है।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, ‘देखिए, कैसे उनमें बदलाव आया है। एक स्टूडेंट से लेकर अब तक। ये खूबसूरत हैं। और कोई उनकी सफलता का क्रेडिट नहीं ले सकता, सिवाए खुद आलिया के। अगर कोई कहता है कि मैंने उसे बनाया है, तो ये विश्वास करने लायक नहीं है। ये आलिया ही हैं जिन्होंने अपना टैलैंट निखारा है।‘ इतना ही नहीं, सलमान खान ने उन्हें टैलेंट का भंडार तक बता दिया।

सलमान खान ने कहा, ‘टैलेंट का भंडार एक टैलेंट के थैले से मिल रहा है, दरअसल, यहां कोई टैलेंट ही नहीं है।’ इसके बाद ‘भाईजान’ हंस पड़ते हैं। बता दें कि अपने फिल्मी करियर में आलिया भट्ट ने हर प्रकार के किरदार को बखूबी निभाया है। आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग स्किल्स ‘राजी’, ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों से साबित की है। आलिया ने इन फिल्मों में नॉन ग्लैमरस दमदार किरदार निभाए हैं।

वहीं बात करें सलमान खान की तो फिल्म भारत की रिलीज के साथ ही सलमान खान फिल्म दबंग 3 को लेकर भी काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अरबाज खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

Back to top button