बॉलीवुड

इन स्टारकिड्स को नहीं लेनी चाहिए थी बॉलीवुड में एंट्री, फ्लॉप होने के बाद नहीं मिल रही फिल्में

फिल्मों में काम मिलना आसान बात नहीं होती है, कई महीनों या सालों की मेहनत होती है तब जाकर आपको वो कामयाबी मिलती है जिसकी कामना एक कलाकार करता है. मगर कुछ लोगों की किस्मत ऐसी होती है कि वो एंट्री तो लेता ही है साथ ही उनके बच्चों को भी अपने माता या पिता के स्टारडम की वजह से आसानी से बॉलीवु़ में एंट्री कर लेते हैं. पिछले कुछ सालों में बहुत से ऐसे स्टारकिड हैं जिन्होने इंडस्ट्री में एंट्री तो ली लेकिन उन्हें और उनके अभिनय को दर्शकों ने नाकार दिया. इन स्टारकिड्स को नहीं लेनी चाहिए थी बॉलीवुड में एंट्री, इसके बाद इन्होने इंडस्ट्री के साथ-साथ लाइमलाइट में भी आना छोड़ दिया.

इन स्टारकिड्स को नहीं लेनी चाहिए थी बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनकी एक्टिंग को दर्शक बिल्कुल भी पसंद नहीं करते, लेकिन फिर भी ये स्टार्स बॉलीवुड छोड़ना नहीं चाहते. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टारकिड्स के बारे में बताएंगे जो स्टारकिड भी हैं और बॉलीवुड के फ्लॉप सितारे भी हैं और दर्शक इन्हें देखकर यही कहते है ये इंडस्ट्री में आए क्यों ?

आर्या बब्बर

अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्या बब्बर ने साल 2002 में आई फिल्म ‘अबके बरस’ से अपने करियर की शुरुआत की. मगर उनके पूरे फिल्मी करियर में उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं आई. कुछ फिल्मों में लीड स्टार प्ले करने के बाद उन्हें साइड रोल मिलने लगे और अब वे इंडस्ट्री से दूर हैं.

उदय चोपड़ा

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से एक्टर उदय चोपड़ा ने डेब्यु किया था. फिल्म सुपरहिट रही लेकिन अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की वजह से, इनका किरदार भी अहम था लेकिन उसके बाद इन्हें कोई लोकप्रियता नहीं मिली. उदय सुपरहिट फिल्मों के बादशाह रह चुके डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे हैं. इसके अलावा उदय ने धूम सीरीज में भी काम किया है.

ईशा देओल

‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उनके करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं आई और इन्हें इंडस्ट्री से दूर होना पड़ा और अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं.

जैकी भगनानी

फिल्म प्रोड्यूसर वासु भागनानी के बेटे जैकी भागनानी भी फिल्मों में बेवजह अपना समय बर्बाद किया ऐसा लगता है. इन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘कल किसने देखा’ से बॉलीवुड में एंट्री ली और इसके बाद इन्होने फिल्म फालतू जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया था लेकिन अभी ये फिलहाल इंडस्ट्री से दूर हैं.

अध्ययन सुमन

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा कंगना रनौत के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं. साल 2008 में फिल्म ‘हाल ए दिल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अध्ययन ने बॉलीवुड में एक फ्लॉप करियर बनाया और अब ये अपना बिजनेस संभाल रहे हैं.

हरमन बावेजा

साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर हरमन बवेजा बॉलीवुड में कब आए और कब गए पता ही नहीं चला. हरमन का अफेयर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हुआ ऐसी खबरें खूब सुर्खियां बटोर चुकी हं. मगर अब ये इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हैं और इनका लुक भी काफी बदल गया है

Back to top button