बॉलीवुड

सलमान खान को बिल्कुल भी नहीं पसंद हैं शो का कांसेप्ट, इंटरव्यू में किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का जाना माना रिएलिटी शो जो विवादों में होने के बावजूद भी लोगों को बेहद पसंद होता है। बता दें कि इस शो के सुपरहिट होने की एक वजह जहां इस शो की थीम और शो मेकर्स का इस शो को हिट बनाने के लिए किया जाने वाला हार्ड वर्क। बता दें कि इसी के साथ सलमान खान का इस शो को होस्ट करने का अंदाज लोगों को खासा पसंद आता है। बता दें कि बीते कई सालों से इस शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं।

बिग बॉस रिेएलिटी शो की शुरूआत साल 2006 में सोनी चैनल से हुई थी, तब इस शो को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। फिर शो के दूसरा सीजन कलर्स टीवी पर आया और दूसरे सीजन की होस्ट बनी थी शिल्पा शेट्टी। जिसके बाद कभी सलमान खान तो कभी संजय दत्त , अमिताभ बच्चन और फराह खान ने भी शो को होस्ट किया। लेकिन इस शो के सबसे ज्यादा सीजन जिसने होस्ट किए वो थे सलमान खान। सलमान खान काफी समय से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं अब जब शो के नए सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं तो ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सलमान खान इस यानि की 13वें सीजन को भी होस्ट करेंगे।

ऐसे में अगर कहा जाए कि सलमान खान इस शो के लक्की चार्म बन गए हैं और इस शो का चेहरा बन गए हैं तो ऐसा कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। हालांकि किसी भी सीजन के शुरू होने से पहले शो के होस्ट को लेकर के कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन आखिर में शो को होस्ट सलमान खान ही करते हैं। बता दें कि जब शो के 13 वें सीजन की बातें हो रही थीं तब इसी बीट सलमान खान ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस शो से जुड़ी कई तरह की बातें बताई हैं। इस इंटरव्यू के दौरान सलमान से बिग बॉस के फॉर्मेट को लेकर सवाल किया गया। जवाब में सलमान ने कहा- ‘मैं इस फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स ने लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। इसके बाद इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है।’ 

सलमान ने आगे कहा- ‘कभी मुझे मजा आता है लेकिन कभी बिल्कुल भी मजा नहीं आता। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।’ वहीं अब खबरें आ रही हैं कि चूंकि इस शो की सीजन 12 ज्यादा हिट नहीं हुआ था इसलिए इस सीजन के लिए शो मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं और शो की हर बारीकी पर ध्यान दे रहे हैं। शो के हर कांसेप्ट को लेकर के शो में आने वाले कंटेस्टेंट का चुनाव भी काफी सोच समझकर किया जा रहा है। बता दें कि इस सीजन में शामिल होने के लिए कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं।

इन स्टार्स में जय भानुशाली, माही विज, विवेक दहिया, एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और पीले साड़ी के नाम से लोकसभा चुनाव में पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं बता दें कि क्योंकि पिछला सीजन गोवा में शूट हुआ था लेकिन इस बार फिर से शो की लोकेशन बदली जा रही हैं। खबरों की मानें तो इस बार शो मेकर्स शो के सेट को गोरेगांव में लगा रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि इस बार कॉमनर्स भी नजर नहीं आएंगे साथ ही थीम में बदलाव देखने को मिलेगा।

Back to top button