बॉलीवुड

8 साल बाद आई इमरान खान की शादी में दरार, पत्नी ने गुस्से में छोड़ा घर

फिल्मी दुनिया में अफेयर और ब्रेकअप की खबरों के साथ-साथ इन दिनों शादी और तलाक की खबरें भी आम हो गई हैं। जी हां, किसी भी पल हम फिल्मी सितारों की शादी की खबरें सुनते हैं, तो उसके दूसरे पल ही उस रिश्ते के बीच अनबन के बारे में सुनते हैं। ठीक इसी तरह आमिर खान के भांजे इमरान खान की मैरिड लाइफ में भी भूचाल की खबरें सामने आ रही है। इमरान खान ने 8 साल पहले ही शादी की थी, लेकिन फिलहाल उनकी शादीशुदा लाइफ में कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है, लेकिन ज्यादा सफल नहीं हुए। आखिरी बार इमरान खान को फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था, जिसके बाद से ही वे फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हो चुके हैं। इतना ही नहीं, इमरान खान किसी फंक्शन वगैरह में भी कम नज़र आते हैं। इन सबके बीच खबरें सामने आ रही हैं कि इमरान खान की शादीशुदा ज़िंदगी में खटास आ चुकी है, जिसकी वजह से उनकी पत्नी घर छोड़ कर जा चुकी हैं।

मायके में रह रही हैं इमरान खान की पत्नी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इमरान खान की पत्नी अवंतिका पिछले कुछ समय से अपने मायके में रह रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो अवंतिका गुस्से में इमरान खान का घर छोड़ कर गई हैं, क्योंकि बीते कुछ समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन घरवाले दोनों को समझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बीते कुछ समय से दोनों के बीच  किसी गंभीर मुद्दे को लेकर दरार आ चुकी हैं, जिसकी वजह से दोनों फिलहाल अलग लग रहे हैं, लेकिन फैमिली ने अपनी तरफ से एक करने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

2011 में रचाई थी अवंतिका से इमरान ने शादी

इमरान खान ने साल 2011 में अवंतिका से लव मैरिज की थी। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट भी किया था, जिसके बाद ही शादी करने का फैसला लिया था। शादी के बाद दोनों की लाइफ काफी अच्छी चल रही थी, लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के बीच खटास देखने को मिल रही है। साथ ही बता दें कि इमरान खान और अवंतिका की एक बेटी भी है, जिसका नाम इमायरा है। इमायरा दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं।

2008 में इमरान खान ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

इमरान खान का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं है। इन्होंने साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म से जेनेलिया के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद इनका करियर थोड़ी सी पटरी पर आई, लेकिन फिर धीरे धीरे इनका करियर खत्म होने के कगार पर आ गया। परिणामस्वरुप अब इमरान खान पिछले 4 साल से कोई फिल्म नहीं की है और लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर हो चुके हैं।

Back to top button