टीवी सीरियल CID के फैंस के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी, सुनकर झूम उठेंगे लोग एक बार फिर से आपको टीवी में देखने को मिलेगा एसीपी प्रद्युमन का जलवा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: “कुछ तो गड़बड़ है दया” ये डॉयलाग तो आप सबको याद ही होगा। सोनी टीवी पर आने वाला शो सीआईडी को लोगों ने खासा पसंद किया है। ये टीवी शो 20 साल तक टीवी में दिखाया गया था और सबसे ज्यादा लंबे वक्त तक दिखाने वाले टीवी शोज में से एक हैं। इस शो को दर्शक काफी पसंद करते थे। बता दें कि अब इस सीरियल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है।

खबरों की मानें तो एक बार फिर से ये शो टीवी पर वापसी कर सकता है। बता दें कि ये शो साल 2018 में ऑफएयर हो गया था लेकिन करीब 2 साल बाद एक बार फिर से टीवी जगत में वापसी के लिए तैयार है। यह खबर एसीपी प्रद्युम्न और दया के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले नए सीआईडी सीरियल में जहां कुछ नए चेहरे नजर आएंगे वहीं कुछ पुराने चेहरों को भी इस सीरियल में जगह मिलेगी। यह शो पुलिस पर आधारित होगा। इसमें कुछ निजी जिंदगी से जुड़ी कहानियां होंगी। कहा जा रहा है कि दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव और अंशा सैयद इस नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।

बात करें शो के किरदारों की तो इस सीरियल में सिर्फ एसीपी प्रद्युमन ही नहीं बल्कि इस सीरियल का हर किरदार काफी फेमस था। इस सीरियल से ना सिर्फ शिवाजी साटम ही नहीं बल्कि इंवेस्टिगेशन अफसर अभिजीत हो या ‘दरवाजा तोड़ने वाले’ दया इन सबको भी इस सीरियल से टीवी जगत में अपनी एक पहचान मिली है।बता दें कि इस सीरियल की शुरूआत साल 1998 में 21 जनवरी को हुई थी और इस सीरियल का लास्ट एपिसोड 27 अक्टूबर 2018 को टेलीकॉस्ट हुआ था। CID सबसे लंबे समय तक चलने वाला सीरियल है जिसकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा रही।

बता दें कि इस सीरियल के लिए एक खिताब भी इसके नाम हैं। दरअसल नवंबर, 2004 में CID सीरियल का नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड‌स में दर्ज किया गया। और इसकी वजह थी कि ये सीरियल 111 मिनट का पूरा एपिसोड सिंगल शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया था।

वहीं बात करें इस सीरियल के सबसे जाने माने किरदार शिवाजी साटन की तो उन्नहोंने अपने करियर की शुरुआत 1987 में आई फिल्म पेस्टोनजी से की थी। ये बात शायद ही किसी को पता हो कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले शिवाजी साटन सेंट्रल बैंक में कैशियर थे, लेकिन एक्टिंग के लिए उनके ज्जबे और प्यार के लिए उन्होंने इस नौकरी को छोड़ कर एक्टिंग की दुनिया में ही अपना नाम कमाया। बता दें कि शिवाजी साटन कई बॉलीवुड फिल्मों और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

बात करें शिवाजी साटन के बेटे अभिजीत साटन की तो अभिजीत मराठी फिल्मों के जाने माने अभिनेता और प्रोड्यूसर हैं। अभिजीत साटम ने मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मधुरा वेलणकर से शादी की हैं।