श्रृद्धा कपूर के एक इंकार को आज तक नहीं भूले हैं आदित्य चोपड़ा, ऐसे लिया था बदला श्रृद्धा कपूर की फिल्म होने पर आदित्य चोपड़ा करते हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा का आज जन्मदिन हैं। बता दें कि आदित्य चोपड़ा भले ही बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर हों लेकिन वो ज्यादा लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं और यही वजह है कि वो हमेशा कैमरों के पीछे रहते हैं। आदित्य ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जो काफी हिट भी हुई। वहीं आदित्य के यशराज बैनर ने फिल्मों के साथ बॉलीवुड को कई ऐसे चेहरे दिए जो आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। खबरों की मानें तो आदित्य चोपड़ा शक्ति कपूर की बेटी श्रृद्धा कपूर को भी अपने बैनर से ही लांच करना चाहते थे लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाई। और इसकी वजह क्या थी आज हम आपको इस लेख में बताएंगे।

 

ऐसा कहा जाता है कि चाहे कोई भी फील्ड में ज्यादा दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही ठीक नहीं होती है। कहते हैं कि जो लोग कामयाब होते हैं वो अपनी बेइज्जती कभी नहीं भूलते हैं। और ऐसा ही कुछ मामला है श्रृद्धा कपूर और आदित्य कपूर के बीच में भी। दरअसल आदित्य हमेशा से चाहते थे कि श्रृद्धा उनके साथ काम करें और जब वो इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी तब यशराज फिल्मस ने उनके बनने और संवरने में काफी मदद की थी। लेकिन जब श्रृद्धा फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हो गई तो उन्होंने यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था।

खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर को आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के बैनर तले लांच करना चाहते थे। लेकिन श्रृद्धा को उनके साथ तीन फिल्में साइन करने का कॉन्ट्रैक्ट मंजूर नहीं था। फिल्म आशिकी2 से बॉलीवुड में एंट्री कर अपनी धाक जमाने वाली श्रृद्धा आज भले ही एक बड़ी स्टार बन गई हों लेकिन आदित्य की फिल्म को ना करने का खामियाजा उनको आज तक उठाना पड़ रहा है। खबरों की मानें तो आदित्य उस फिल्म को प्रोड्यूस करने से मना कर देते हैं जिसमें श्रृद्धा होती हैं।

बता दें कि यशराज बैनर जब भी किसी नए चेहरे को लांच करता है तो वह उसके साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाता है। इस कॉन्ट्रैक्ट में होता है कि जब तक इस बैनर के साथ तीन फिल्में बनकर रिलीज नहीं हो जाती हैं तब तक वह स्टार कोई और फिल्म साइन नहीं कर सकता है। बता दें कि परिणिती चोपड़ा और वाणी कपूर ने भी यह कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। लेकिन श्रृद्धा ने किसी वजह से ये कॉनेट्रैक्ट साइन नहीं किया था।

बता दें कि साल 2017 में आई फिल्म ओके जानू के लिए शाद इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए पहले आदित्य चोपड़ा के पास गए थे और उन्होंने इस फिल्म में पैसा लगाने के लिए हामी भी भर दी थी लेकिन जब उनको पता लगा कि फिल्म में श्रृद्धा हैं तो उन्होंने शाद से कहा कि वो इस फिल्म में वो यशराज बैनर की किसी हिरोइन की इस फिल्म में रोल दें, लेकिन शाद ने आदित्य की ये शर्त मानने से इंकार कर दिया।

जिसका नतीजा ये हुआ की आदित्य ने फिल्म को प्रोड्यूस करने से मना कर दिया और फिर शाद इस फिल्म को लेकर के करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के पास गए और उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया। इस बात से साफ है कि आदित्य आज तक श्रृद्धा की उस बात को भूले नहीं हैं।