कभी ऑडिशन में इंटीमेट सीन को लेकर हैरान हुई थी ये एक्ट्रेस, निभा चुकी है पद्मावत में अहम किरदार

फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों के साथ उनके शुरुआती दौर में कई ऐसे किस्से होते हैं जो उस समय तो उनके लिए अजीब रहा लेकिन अब उन्हें याद करके इन अभिनेत्रियों के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है. ऐसा किस्सा ना सिर्फ छोटी अभिनेत्रियों के साथ होता है बल्कि कुछ बड़ी अभिनेत्रियों के साथ भी हो चुका है. इसमें ताजा नाम अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का आया है जिन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी एक पुरानी बात बताई, जब उन्होंने ऑडिशन दिया था. कभी ऑडिशन में इंटीमेट सीन को लेकर हैरान हुई थी ये एक्ट्रेस, उस दौरान इनको कैसी परेशानी का सामना करना पड़ा था चलिए बताते हैं.

कभी ऑडिशन में इंटीमेट सीन को लेकर हैरान हुई थी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने ऑडिशन के दौरान का एक बडा़ किस्सा शेयर किया जिसकी खूब चर्चा हो रही है अदिति ने बताया कि फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था उस दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ इंटीमेट सीन देना था. एक टॉक शो में एक्ट्रेस अदिति ने बताया, “फिल्म ये साली जिंदगी के ऑडिशन में मुझे एक ऐसे आदमी के साथ इंटीमेट होना था (अदिति ने मेक आउट शब्द का इस्तेमाल किया है) जिसे मैं जानती तक नहीं थी. और, वह बहुत ज्यादा लंबे और चौड़े थे. मैं उस समय यही सोच रही थी कि यहां


चल क्या रहा है?” दरअसल, अदिति एक्टर अरुणोदय सिंह के बारे में बात कर रही थीं. अदिति ने बॉलीवुड में फिल्म ये साली जिंदगी से डेब्यू किया था. अदिति ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उस ऑडिशन में उन्हें बहुत अजीब लगा था क्योकि वो उनके जीवन का सबसे यूनिक ऑडिशन था.

 

View this post on Instagram

 

Feet up with my fav @anaitashroffadajania #FeetUpWithTheStars

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे ऑडिशन के दौरान असहज महसूस कर रहीं थी तो इसके जवाब में अदिति ने बताया कि उस वक्त लंबे-चौड़े कद-काठी वाले अरुणोदय को वे जानती नहीं थी, इसलिए उन्हें काफी अजीब लग रहा था लेकिन उनके को-स्टार का बर्ताव बहुत पोलाइट था जिससे उन्हें बाद में परेशानी नहीं हुई. शो के दौरान अदिति ने खुद को गूगल पर ढ़ूंढना बंद करने की वजह भी बताई. अदिति ने बताया कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें इंटरनेट पर फिल्म के एक सीन से अपनी बैकलेस फोटो मिली और बस इसके बाद से उन्होंने
अपने आप को इंटरनेट पर सर्च करना बंद कर दिया. किसी सेलिब्रिटी को पार्टी में इनवाइट करने के सवाल पर अदिति ने शाहरुख खान और करण जौहर का नाम लिया. अदिति ने भले ही बॉलीवुड में कम फिल्में की, लेकिन अपने दमदार अभिनय के कारण उन्होंने कई सफल फिल्में की. अदिति ने साल 2018 में आई फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था जिसे खूब सराहना मिली थी.