बॉलीवुड

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के लिए इस एक्टर का नाम आया सामने

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों टीवी जगत का सबसे चर्चित शो बना हुआ है। इस शो को हाल ही में हिना खान ने अलविदा किया है और उनके जगह कोमोलिका के रोल के लिए दूसरी एक्ट्रेस का भी चयन हो गया है। वहीं खबरें हैं कि इस शो की लीड रोल एरिका को भी शो मेकर्स हटाने की सोच रहे हैं। हालांकि अभी तक ये बात क्लीयर नहीं हुई है कि उनकी जगह शो में नई ऐक्ट्रेस आएगी या कुछ समय बाद वो खुद ही शो में वापसी करेंगी।

बता दें टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 का हर किरदार काफी अहम हैं जब इस शो का पहली सीजन आया था तो इसमें कई ऐसे दमदाक किरदार थे जो दर्शकों को भा गए थे और सीरियल के दूसरे सीजन में भी उन किरदारों को नए एक्टर्स ने पूरा इंसाफ दिया है। वहीं अब सबकी नजरें टिकी है सीरियल के एक और अहम किरदार मिस्टर बजाज पर। हर किसी के मन में यही सवाल है कि इस सीजन में मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभाने वाले है। इस किरदार के एक्टर को लेकर के अभी तक सस्पेंस बरकरार है।

वैसे मिस्टर बजाज के किरदार के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आए हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मिस्टर बजाज का किरदार करण वाही निभा सकते हैं। लेकिन अब लिस्ट में एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है, खबरें हैं कि करण वाही की जगह वो नया शख्स मिस्टर बजाज के किरदार को निभा सकता है। खबरों की मानें तो करण वाही की जगह बिपाशा बसु के पति और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर को अप्रोच किया गया है।

बता दें कि जबसे इस सीजन की शुरूआत हुई है तभी से इस शो के हर किरदार को लेकर के सस्पेंस बरकरार रहा है। काफी समय से खबरें थी की इस सीजन में मिस्टर बजाज का किरदार करण वाही निभाने वाले हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि एकता कपूर को लगता हैं कि मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण वाही से ज्यादा करण सिंह ग्रोवर इस रोल के लिए फिट बैठेंगे। एकता कपूर ने सीरियल के दूसरे सीजन में कई नए चेहरों को भी मौका दिया तो वहीं कुछ पुराने चेहरे भी इस सीरियल में नजर आई। एकता कपूर ने सीरियल के हर किरदार के लिए एक बेहतरीन चेहरे को चुना और सभी रोलों के साथ न्याय किया।

हालांकि सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभाने वाला है इस बारे में केवल कई नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। करण सिंह ग्रोवर के नाम की चर्चा आते ही ‘कसौटी जिंदगी के’ सीजन एक में मिस्टर बजाज का किरदार निभा चुके रोनित रॉय का बयान भी सामने आ गया है। रोनित रॉय ने कहा- ‘मैं बहुत खुश हूं कि करण को यह रोल ऑफर हुआ है। मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगे। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि कसौटी जिंदगी के 2 पॉपुलैरिटी की नई ऊंचाइयों पर जाए।’

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ सीरियल से की थी। कई सीरियलों में काम करने के बाद करण सिंह ग्रोवर ने फिल्मों में भी ट्राई किया है। अब अगर वो इस सीरियल में मिस्टर बजाज के किरदार के रोल में आते हैं तो उनकी टीवी जगत पर वापसी होती है।

Back to top button