बॉलीवुड

इस टीवी एक्ट्रेस ने 6 साल बाद तोड़ लिया अपना रिश्ता, बोली अब फीलिंग्स नहीं रही हैं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल इश्कबाज की बात करें तो ये सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आया है। इस सीरियल से सबसे ज्यादा सफल हुई हैं वो मानसी श्रीवास्तव। बता दें कि मानसी इस सीरियल में लीड रोल में नजर आई थी और इसी सीरियल से इनको टीवी जगत में वो कामयाबी भी मिली। वैसे अपने किरदार को लेकर के मानसी खबरों में तो बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वो खबरों में आई हैं और उसकी वजह है उनकी सगाई।

जी हां मानसी श्रीवास्तव की सगाई टीवी एक्टर मोहित अबरोल से हुई थी, दोनों बीते 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और ढाई सील पहले ही दोनों ने सगाई की थी। वैसे कोई भी सेलेब अपनी लव लाइफ को मीडिया से छिपाकर रखता है लेकिन मानसी और मोहित ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया। वो शुरू से ही साथ में सभी जगहों पर जाते थे और कभी भी अपने रिश्ते को नहीं छिपाया। लेकिन काफी सालों से इनका रिश्ता अब टूट गया है।

बता दें कि मानसी और अबरोल ने अपनी सगाई तोड़ दी हैं। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी कोई वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं जब मानसी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,‘हां, हम अलग हो चुके हैं। कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे।’

मानसी ने आगे कहा- ‘हमारे पास एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग नहीं हैं। मोहित और मैंने एक दूसरे के बारे में कुछ भी गलत नहीं बोला है और न ही कभी करना चाहेंगे। मुझे सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है।’

बात करे वर्कफ्रंट की तो मानसी इन दिनों टीवी सीरियल दिव्य दृष्टि में भी एक बेहतरीन किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं इसके पहले भी वो कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं बात करें मोहित की तो वो बालिका बधू, मेरी आशिकी तुमसे है और तन्हाइयां जैसे शोज में नजर आ चुके हैं और वो इन दिनों टीवी सीरियल पोरस में नजक आ रहे हैं। बता दें कि मोहित और मानसी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है।

Back to top button