बॉलीवुड

अजय देवगन का बेटा युग नहीं चाहता कि उसे पिता फिल्मों में करे ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। बता दें कि फिल्म को लोगों ने खासा पसंद किया है। वैसे तो अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के रोल अदा किया है। एक सीरियस किरदार से लेकर के एक कॉमेडी किरदार को भी अजय देवगन ने बखूबी निभाया है। और यही वजह भी है कि दर्शक उनके हर किरदार को खासा पसंद करते हैं।

लेकिन अजय देवगन के बेटे युग को अजय देवगन का फिल्मों में एक काम करना बिल्कुल पसंद नहीं है। जी हां उनके बेटे युग ने अपने पापा से खुद कहा है कि वो फिल्मों में ये काम ना करा करें। और इस बात का खुलासा खुद अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। दरअसल अजय देवगन से जब पूछा गया कि जब उनके बच्चे उनकी फिल्में देखते हैं तो क्या कहते हैं। इस बात का जवाब देते हुए अजय देवगन ने बताया कि ‘मेरे बेटे युग को मेरा डांस पसंद नहीं है और वह कहता है कि मुझे डांस नहीं करना चाहिए।’  इसके साथ ही अजय ने ये भी कहा कि, ‘दे दे प्यार दे’ के गाने ‘मुखड़ा वेखके’ को हमने पूरा किया तो डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर समेत सभी ने उसे फाइनल कर दिया था।

बता दें कि फिल्म दे दे प्यार दे की कहानी बिल्कुल हटकर हैं। इस फिल्म में अजय देवगन ने एक 50 साल के इंसान का रोल प्ले किया है जिसमें उन्हें एक कम उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं।  हालांकि जहां कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है तो वहीं लोगों को फिल्म टाइमपास लगी है। लेकिन फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रही है। 

फिल्म के प्रमोशन के लिए आज अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह दिल्ली पहुंचे हैं  और उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी पहुंचे हैं। मेरिडियन होटल में  तीनों कलाकारों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को मीडिया को शेयर किया है। फिल्म एक लव ट्रायंगल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तलाकशुदा अजय देवगन को अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की लड़की के साथ प्यार हो जाता है। इस कहानी में तब्बू ने अजय देवगन की एक्स वाइफ का रोल प्ले किया है। फिल्म का डायरेक्शन अकीव अली ने किया है।

वहीं तब्बू  ने इस फिल्म में काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया. इस फिल्म की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है. शूटिंग के दौरान सेट पर बिताया गया हर एक दिन मजेदार था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस तरह की रोल मिल रहे हैं, जो एक एक्टर के विकास के लिए जरूरी है.’

रकुल प्रीत  ने भी फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा, ‘मैं इसमें आयशा नाम की लड़की का किदार निभा रही हूं. फिल्म में आयशा जवान है और आजाद ख्यालों की लड़की है. आयशा बारटेंडर का काम करती है.’ जब रकुल से अजय देवगन के साथ रोमांटिक सीन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है.

Back to top button