बॉलीवुड

‘गे’ रिलेशनशिप में था दिशा पाटनी का पहला ब्वॉयफ्रेंड, पता चलते ही तोड़ दिया था रिश्ता

फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी इन दिनों चर्चा में हैं। दिशा पाटनी का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। दिशा पाटनी अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को चुरा लेती हैं, तो वहीं इनकी खूबसूरती किसी से कम नहीं है। जी हां, दिशा पाटनी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है, जिसकी वजह से वे आज लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी फिल्मों के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म भारत दिशा पाटनी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है, क्योंकि यह फिल्म बड़े बजट की है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में दिशा पाटनी को सलमान और कैटरीना के साथ काम करने का मौका मिला, जोकि उनके करियर के यादगार पलों में से एक है, लेकिन यहां हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं।

टाइगर को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पाटनी इन दिनों टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ डिनर पर जाते हैं, तो कभी मूवी भी जाते हैं। इतना ही नहीं, वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों के हाथों में रिंग थी। मतलब साफ है कि दोनों के प्यार की गाड़ी तेज़ी से पटरी पर दौड़ रही है। हालांकि, टाइगर और दिशा ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन बॉलीवुड गलियारों में इसकी चर्चा तेज़ है।

टाइगर से पहले इन्हें डेट कर चुकी हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी का नाम भले ही इन दिनों टाइगर के साथ जुड़ रहा हो, लेकिन इससे पहले इनका नाम एक टीवी एक्टर के साथ जुड़ चुका है। दिशा पाटनी टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, पार्थ और दिशा ने एक दूसरे को डेढ़ साल तक डेट किया था, जिसकी वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। हालांकि, उस दौरान दिशा पाटनी ने बी-टाउन में एंट्री नहीं ली थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पार्थ और दिशा के ब्रेकअप की वजह विकास गुप्ता थे। दरअसल, विकास गुप्ता के साथ पार्थ समथान के रिश्ते थे, जिसे दिशा बर्दाश्त नहीं कर पाई। इतना ही नहीं, जब दिशा ने पार्थ से इस बारे में पूछा तो उन्होंने विकास के साथ रिश्ते की बात स्वीकारी और फिर दिशा से अलग होना ही बेहतर समझा, जिसके बाद अब दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और एक दूसरे को भुला चुके हैं।

Back to top button