सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी के लिए दिशा वकानी ने शो मेकर्स के सामने रखी ये शर्त सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी कर सकती हैं वापसी अगर पूरी हुईं उनकी ये शर्तें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सब टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा वैसे तो दर्शकों को हमेशा पसंद आता है। खास तौर पर इसमें काम करने वाले कलाकारों को लोग काफी पसंद करते हैं। इस सीरियल का प्रसारण साल 2008 में हुआ था और तभी से ये सीरियल दर्शकों की पसंद बना हुआ है। बता दें कि इस सीरियल में काम करने वाले कुछ किरदार तभी से इसके साथ जुड़े हैं जबसे इस सीरियल की शुरूआत हुई थी। लेकिन काफी दिनों से खबरें आ रही हैं सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो को छोड़ सकती हैं।

दरअसल प्रेगनेंसी के चलते दिशा वकानी ने शो से ब्रेक लिया था। तभी से उनके फैंस शो में उनकी वापसी की इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि सबकी फेवरेट दयाबेन यानि की दिशा इस शो को अलविदा कह सकती हैं। इस खबर को सुनकर यकीनन दिशा के फैंस का दिल टूट गया होगा, लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर के दिशा के फैंस खुश हो जाएंगे। बता दें कि खबर आई है कि दिशा इस शो में वापसी कर सकती हैं लेकिन उसके लिए उन्होंने शो मेकर्स से कुछ मांगे की हैं।

कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी के पति मयूर ने शो मेकर्स से दिशा के काम की बकाया राशि चुकाने को कहा है, हालांकि  निर्माताओं ने इसका जवाब देते हुए देय भुगतान के बारे में ऐसे सभी दावों का खंडन किया है। वहीं खबरों की मानें तो उनके पति ने ये शर्त रखी हैं कि दिशा दिन के सिर्फ 4 घंटे और महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी। लेकिन शो मेकर्स ने उनकी ऐसी कोई भी मांग मानने से मना कर दिया है।

बता दें कि प्रोड्यूसर्स ने अब दयाबेन के रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश भी शुरू कर दी है। अब शो मेकर्स इस किरदार के लिए ऐसे चेहरे की तलाश में हैं जिसने पहले भी दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग की धाक जमाई हो और लोग उन्हें जानतें तो ताकि दयाबेन के किरदार में उनको अपनाने में ज्यादा परेशानी ना हो। वहीं अब इस किरदार के लिए टीवी जगत की कुछ मंझी हुई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं।

फेमस टीवी सीरियल भाबीजी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। इसी के साथ फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का भी नाम दयाबेन के रोल के लिए सामने आया है। इसके साथ ही कपिल शर्मो के शो में कपिल की वाइफ का किरदार निभाने वाली सुमोना भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अब देखना होगा कि शो मेकर्स इन तीनों में से किसे दयाबेन के किरदार के लिए चुनते हैं।

बात करें इन तीनों एक्ट्रेसेस की तो ये तीनों ही अभिनय के मामले में काफी अच्छी हैं। इसी के साथ लोगों के बीच पॉपुलर भी हैं। ऐसे में दयाबेन के किरदार में इनको एजेस्ट होने और दर्शकों को इनको अपनाने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।