बॉलीवुड

पिता को पिटते देख करीना ने पकड़ लिया था अमिताभ का पैर, रोते हुए कहा- ‘मेरे पापा को…’

बॉलीवुड गलियारों में जितनी कहानियां पर्दे पर दिखाई देती हैं, उससे कहीं ज्यादा दिलचस्प कहानियां पर्दे के पीछे की होती है, जिसके बारे में खुलासा तुरंत नहीं बल्कि सालों बाद होता है। जी हां, पर्दे के पीछे यानि सेट पर कलाकारों के साथ अजीब घटनाएं हो जाती हैं, जिसके बारे में वे लंबे अर्से बाद खुलासा करते हैं। इसी सिलसिले में अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में करीना कपूर की उम्र सिर्फ तीन साल है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी पुरानी फिल्म पुकार के सेट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में करीना कपूर पहचान में नहीं आ रही हैं, लेकिन बिग बी ने पुरानी यादों एक बार फिर से ताजा कर दिया। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है, वह फिल्म पुकार के सेट की है। यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, लेकिन इसकी यादें काफी ज्यादा रंगीन हैं।

पहचानिए कौन है?

 

View this post on Instagram

 

Guess who .. ? That be Kareena Kapoor on the sets of PUKAR shooting in Goa .. had come with Dad Randhir .. hurt her foot .. and yours truly putting medication and taping it !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि पहचानिए कौन है? इसके आगे लिखा कि ये करीना कपूर हैं, जोकि गोवा में फिल्म पुकार की सेट पर हैं। करीना कपूर फिल्म पुकार के सेट पर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ आई थी, जिसके बाद इनकी वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई थी। बता दें कि फिल्म पुकार की शूटिंग के समय करीना कपूर सिर्फ तीन साल की थी, जिसकी वजह से उन्होंने शूटिंग को रुकवा दी थी, लेकिन बाद में उन्हें अमिताभ बच्चन ने समझाया और फिर जाकर शूटिंग शुरु हुई।

पिता को पिटते देख रो पड़ी थी करीना कपूर

फिल्म पुकार के एक सीन में अमिताभ बच्चन को रणधीर कपूर के साथ फाइटिंग सीन करना था, जिसकी वजह से उन्हें घूसे मारने थे। इसी सिलसिले में जब इस सीन को शूट किया जाने लगा तो करीना कपूर रो पड़ी थी। दरअसल, इस सीन में अमिताभ बच्चन रणधीर कपूर को घूसे मार रहे थे, जिसे देखकर करीना कपूर खुद को रोक नहीं पाई और रोने लगीं। बात रोने तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि उन्होंने इस दौरान अमिताभ बच्चन पर भी गुस्सा उतारा था।

मेरे पापा को मत मारो- करीना कपूर

पापा को पिटते देख करीना कपूर दौड़कर अमिताभ बच्चन के पास पहुंची और उनका पैर पकड़ा लिया। इतना ही नहीं, उस दौरान करीना कपूर काफी ज्यादा गुस्से में थीं और उन्होंने अमिताभ का पैर पकड़ते हुए कहा कि मेरे पापा को मत मारो। इन सबके बीच अमिताभ बच्चन जब तक करीना को संभाल पाते, तब तक करीना कपूर गिर पड़ी थी और फिर कुछ देर के लिए शूटिंग रुक गई थी। बाद में अमिताभ बच्चन ने करीना को समझाया और फिर वे समझ गई, जिसके बाद इस सीन की शूटिंग शुरु हुई।

Back to top button