बॉलीवुड

12 साल बाद शाहिद कपूर ने किया खुलासा, कहा- ‘करीना के साथ इस सीन को मैं कभी नहीं भूल सकता’

करीना कपूर और शाहिद कपूर अपने जमाने में टॉप के कपल्स माने जाते थे। दोनों की लव स्टोरी के चर्चे उन दिनों चारों-तरफ थे। हालांकि, ब्रेकअप के बाद अब दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ में खुशहाल हैं, लेकिन अभी भी एक दूसरे को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। करीना कपूर और शाहिद कपूर की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं थी, लेकिन अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर दोनों के रास्ते भी जुदा हो गए। इन सबके बीच अब सालों बाद शाहिद कपूर ने करीना कपूर के साथ शूट किए गए एक सीन को याद किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने हमेशा ही अपने पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ से अलग रखा, जिसकी वजह से दोनों ब्रेकअप के बाद भी फिल्म जब वी मेट में नजर आए थे। करीना कपूर और शाहिद कपूर के लिए  फिल्म जब वी मेट लकी साबित हुई, जिसे दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया। इस फिल्म के हर एक सीन में दोनों ने ही जान फूंक दी थी और उस जमाने की सुपरहिट बना दी थी। करीना कपूर और शाहिद कपूर के लाइफ की यह सुपरहिट डुपरहिट फिल्म थी, जिसकी सफलता को दोनों आजीवन नहीं भुला सकते हैं।

मेरे लिए बहुत खराब दिन था- शाहिद कपूर

फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर के साथ एक सीन शूट करते वक्त शाहिद कपूर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। इतना ही नहीं, वे अपने इमोशनल को काबू नहीं कर पा रहे थे, जिसकी वजह से इस सीन को कई बार रीटेक करना पड़ा था। शाहिद कपूर ने बताया कि इस सीन को भले ही दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया गया था, लेकिन मेरे लिए बहुत ही खराब दिन था, क्योंकि बतौर एक्टर मैं अपने इमोशनल को काबू नहीं रख पाया। हालांकि, शाहिद ने कहा कि ये सीन कई लोगों के लिए यादगार है, लेकिन मेरे लिए बहुत खराब था।

ये सीन नहीं कर पा रहे थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने बताया कि फिल्म जब वी मेट में उन्हें करीना कपूर के साथ एक सीन शूट करना था, जिसकी वजह से वे भावुक हो गए थे। दरअसल, इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं, लेकिन वे इसका काफी विरोध करती हैं, जिसकी  वजह से शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है। ऐसे में शाहिद कपूर इस सीन को शूट करने में नर्वस हो गए थे, लेकिन यह सीन दर्शकों के बीच हिट हुआ था।

15 सालों बाद भी बेस्ट सीन रहेगा- शाहिद कपूर


शाहिद कपूर ने आगे बताया कि 15 साल बाद भी जब भी कोई इस सीन को देखेगा, तो उसे यह सीन बेस्ट ही लगेगा, क्योंकि इस सीन में सब कुछ एक साथ ही मिल रहा है। साथ ही शाहिद ने बताया कि इस सीन को करने के लिए डायरेक्टर मुझे वॉक पर ले गए थे और कहा था कि तुम अच्छे कलाकार हो, लेकिन कुछ पल के लिए इसे भूल जाओ और सिर्फ सीन पर फोकस करो, जिसके बाद मैंने भी यही किया।

Back to top button