बॉलीवुड

छोटे कपड़ों से सख्त नफरत करती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, नहीं पसंद है शरीर का दिखावा करना

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. यह अभिनेत्रियां सीरियल में काम करके घर-घर में मशहूर हो गयीं हैं. आज इन अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. टीवी की ये अभिनेत्रियां अपने अभिनय प्रतिभा से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पछाड़ने का हुनर रखती हैं. टीवी की इन अभिनेत्रियों ने साबित किया है कि ग्लैमरस दिखने के लिए छोटे कपड़ों की जरूरत नहीं पड़ती. एक महिला सलवार-सूट और साड़ी में भी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख सकती है. वैसे तो अभिनेत्रियां फेमस होने के लिए छोटे कपड़े पहनने से परहेज नहीं करतीं लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिन्हें छोटे कपड़े पहनने से सख्त नफरत है.

दिव्यांका त्रिपाठी

 

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं. आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. ग्लैमर इंडस्ट्री में इतने साल बीताने के बाद भी दिव्यांका ने आजतक छोटे कपड़ों को हाथ नहीं लगाया.

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा जीटीवी के सीरियल ‘जोधा अकबर’ में जोधा का मशहूर किरदार निभा चुकी हैं. उन्होंने पर्दे पर जोधा के किरदार को बखूबी पेश किया था. 2016 में मां बनने के बाद परिधि ने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया था. इन दिनों वह सोनी के सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में नजर आ रही हैं. बता दें, परिधि ने भी आजतक छोटे कपड़े नहीं पहने और ना ही कभी अंग प्रदर्शन किया है.

कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगर टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. कृतिका ‘पुनर्विवाह’, ‘झांसी की रानी’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘सर्विस वाली बहु’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. बता दें, कृतिका ने भी हमेशा छोटे कपड़ों के लिए मना किया है. इतना ही नहीं, उन्हें तो इंटिमेट सीन भी देना पसंद नहीं है और वह अपने डायरेक्टर को पहले ही बोल देती हैं कि सीरियल में वह कोई इंटिमेट सीन नहीं देंगी.

अलीशा पंवार

अलीशा पंवार भी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘इश्क में मरजावां’, ‘जमाई राजा’ और ‘थपकी प्यार की’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. 23 साल की अलीशा अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं. इन्होंने कभी भी सफल होने के लिए अपनी बोल्डनेस का सहारा नहीं लिया. अलीशा भी छोटे कपड़ों के लिए साफ मना कर देती हैं.

दीपिका कक्कड़

 

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर मशहूर हुई दीपिका कक्कड़ हाल ही में बिग बॉस की विनर बनी हैं. दीपिका कक्कड़ ने बीते साल टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. दीपिका कक्कड़ का आज टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है इसके बावजूद वह एक्स्पोज करने के सख्त खिलाफ हैं. वह ऐसे किसी भी ऑफर को ठुकरा देती हैं जिसमें एक्सपोज होता है.

पढ़ें  शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए इंटिमेट सीन नहीं देते ये टीवी स्टार्स, दो हीरो भी शामिल हैं लिस्ट में

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button