बॉलीवुड

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ की रिलीज के कुछ ही दिन पहले सेंसर बोर्ड ने जो किया

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर वैसे तो मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर के ज्यादातर खबरों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वो खबरों में हैं अपनी आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ को लेकर के। बता दें कि बीते दिनों ही अर्जुन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया है। ये फिल्म 24 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है और अर्जुन कपूर के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। क्योंकि काफी समय बाद अर्जुन की कोई फिल्म रिलीज हो रही है।

बीती रात ही अर्जुन ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही अर्जुन को एक बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड में फिल्म के कुछ सींस को लेकर के आपत्ति दर्ज करी है। जिसके बाद फिल्म के कुछ सींस पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। सेंसर बोर्ड ने उन सींस को हटाने के पीछे तर्क दिया क्योंकि ये सींस लोगों का धार्मिक भावनाओं को आहत कर सकते हैं इसलिए इन सींस को फिल्म से हटाया जाए।

बता दें कि ये सीन अर्जुन कपूर और आतंकवादी के बीच के थे जो फिल्म के टीजर में भी दिखाए गए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म मेकर्स से ये कहा गया है कि फिल्म भगवान कृष्ण और कुरान के ऊपर जो डायलॉग है उन्हें हटा दिया जाए। इन्हें सुनकर दर्शक भड़क सकते हैं और फिल्म को लेकर विवाद हो सकता है।

वहीं फिल्म मेकर्स से जब इन सींस को हटाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेकर्स ने फिल्म से कुछ सीन्स को हटाने के लिए कहा था और हमसे रिक्वेस्ट की थी और जिसके बाद हमने फिल्म से उन सींस को हटा दिया है। अर्जुन की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

बता दें कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से रॉ और जासूस मिलकर भारत में ओसामा की तलाश कर रहे थे और जो बिना किसी हथियार के ही पूरी की गई थी। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि फिल्म में अर्जुन की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर जितना पता लग रहा है कि फिल्म में कोई रोमांटिक या इमोशनल सीन नहीं हैं। बल्कि फिल्म एक हार्ड कोर आंतकवाद की दुनिया से और देश के सिस्टम से रुबरु कराने वाली है। फिल्म का ट्रेलर इस बात को पुख्ता करता है।

इस फिल्म में अर्जुन के साथ राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में शांतिलाल मुखर्जी और प्रशांत भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर के पास आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ हैं जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

Back to top button