बॉलीवुड

तब्बू की शादी को लेकर अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा, आखिर क्यों तब्बू आज भी कुंवारी हैं

अजय देवगन का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे. जी हां, अजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. आज उनके के खाते में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं. बीते सालों में अजय देवगन इतना नाम कमा चुके हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ दुनियाभर के देशों में है. आज दुनियाभर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं.

बता दें, इन दिनों अजय देवगन अपनी आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत नजर आएंगी. हाल ही में तब्बू और अजय देवगन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे जहां अजय देवगन ने तब्बू की शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे में उन्होंने बताया कि आखिर क्यों तब्बू अब तक कुंवारी हैं.

तब्बू के कुंवारी होने पर किया खुलासा

बता दें, तब्बू और अजय देवगन एक-दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों ने साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में काम करके लोगों की वाहवाही बटोरी थी. इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा कि, “तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं. इसलिए वह अब भी कुंवारी हैं.” हालांकि ये बात अजय ने मजाकिया लहजे में कही लेकिन यह बात सुनकर तब्बू हंसे बिना नहीं रह पाईं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें एक दौर में तब्बू और अजय देवगन के अफेयर की खूब खबरें उड़ी थीं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सच में तब्बू आज भी अजय देवगन की वजह से ही कुंवारी हैं.

आज तक कुंवारी हैं तब्बू

दरअसल, 90 के दशक में तब्बू और अजय ने साथ कई फिल्में की. इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. तब्बू दिल और जान से अजय को चाहने लगी थीं. लेकिन शायद अजय की तरफ से यह प्यार सच्चा नहीं था तभी तो उनके जीवन में काजोल की एंट्री हुई. काजोल के साथ भी अजय ने कई फिल्मों में काम किया और उनका झुकाव काजोल की तरफ होने लगा. धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया और तब्बू कुंवारी रह गयीं. सूत्रों की मानें तो अजय देवगन की वजह से तब्बू ने आजतक शादी नहीं की है. भले ही अजय देवगन ने इंटरव्यू के दौरान यह बात मजाकिया लहजे में कही लेकिन कहीं न कहीं ये बात सच जरूर लगती है. जानकारी के लिए बता दें अजय देवगन का नाम तब्बू के अलावा रवीना टंडन और करिश्मा कपूर जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है.

पढ़ें करण जौहर ने खोला काजोल का राज बताया, अजय देवगन नहीं बल्कि इस एक्टर की दीवानी थी काजोल

पढ़ें बेटी के कपड़ों पर ट्रोल करने वालों को अजय देवगन ने लताड़ा, कहा-‘स्टारकिड को अकेला छोड़ दें लोग’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button