बॉलीवुड

लाइमलाइट से दूर रहती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ये खूबसूरत बहनें, यामी की बहन है उनसे भी सुंदर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. ये अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की बहनें भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ये बात और है कि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि खूबसूरती के मामले में किसी भी बड़ी हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ये बहनें ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर अपनी पहचान बना चुकी हैं लेकिन जब भी वह दिखाई देती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको 4 मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत बहनों से मिलवाने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि इनकी खूबसूरती देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

यामी गौतम और सुरीली गौतम

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली यामी गौतम आज बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आये थे. आपको बता दें यामी की एक बहन भी हैं जिनका नाम सुरीली गौतम है. सुरीली उम्र में यामी से एक साल छोटी हैं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं सुरीली भी खूबसूरती के मामले में अपनी बहन से कम नहीं है.

तापसी पन्नू और शगुन पन्नू

तापसी पन्नू साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. तापसी ने बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा है. बता दें, तापसी की भी एक छोटी बहन हैं जिनका नाम शगुन पन्नू है जो उनसे उम्र में 2 साल छोटी हैं. शगुन भी तापसी की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं और खूबसूरती में किसी भी बड़ी हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं.

कटरीना कैफ और इसाबेल कैफ

कटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल होता है. इतना ही नहीं, कटरीना की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में भी की जाती है. अब जल्द ही कटरीना की छोटी बहन इसाबेल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सुनने में आया है कि कटरीना की तरह उनकी बहन का भी करियर बनाने का जिम्मा सलमान खान ने ले लिया है. कटरीना की तरह इसाबेल भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. बल्कि कई लोग तो उन्हें कटरीना से भी ज्यादा सुंदर कहते हैं.

कृति सैनन और नुपुर सैनन

अब लिस्ट में अगला नंबर आता है ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कृति सैनन का. कृति कुछ ही सालों में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. कृति ने ‘लुकाछिपी’, ‘दिलवाले’, बरेली की बर्फी’ और ‘राब्ता’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. बता दें, कृति सैनन की एक खूबसूरत छोटी बहन भी हैं जिनका नाम नुपुर सैनन है. नुपुर एक बेहतरीन सिंगर हैं और उनके यू-ट्यूब पर कई सिंगिंग वीडियोज भी हैं.

पढ़ें सुशांत की गर्लफ्रेंड लिस्ट में जुड़ा नई एक्ट्रेस का नाम, सारा के बाद अब इन्हें कर रहे हैं डेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button