बॉलीवुड

कपिल के शो में जाने पर सुनील ने दिया जवाब बोले सलमान सलाह दे सकते हैं लेकिन….

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो दर्शकों को बहुत ही प्रिय है। ये शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही अपना नाम दर्ज कराता है। बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो के अलावा अपने विवादों को लेकर के भी खबरों में बने रहते हैं। कपिल और सुनील का विवाद तो हर कोई जानता है। कपिल और सुनील के विवाद के बाद ही कपिल का शो बंद हुआ और फिर काफी लंबे समय के बाद कपिल ने टीवी में एक साल बाद फिर से वो अपनी दमदार वापसी कर पाए हैं।

बता दें कि कपिल के शो में बहुत से सेलेब्स आते हैं जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं क्योंकि कपिल का शो दर्शकों में काफी मशहूर हैं। खबरें हैं कि जल्द ही सलमान खान भी कपिल के शो में अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन करने के लिए आने वाले हैं और इसी के साथ ये भी खबरें आ रही हैं कि कपिल के शो में फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये काफी समय बाद जब होगा जब कपिल और सुनील एक साथ नजर आएंगे क्योंकि सुनील ग्रोवर भी फिल्म भारत का हिस्सा हैं। लेकिन जब इस बारे में सुनील ग्रोवर से पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब से सबको चौंका दिया।

सुनील ने बताया कि वो अब कपिल का शो नहीं देखते हैं। दरअसल सुनील फिल्म भारत के प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे जहां पर उनसे पूछा गया कि क्या वो सलमान खान के साथ कपिल के शो में फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए जाएंगे तो सुनील ने जवाब दिया गया कि ‘इस बात को लेकर मेरी सलमान खान से भी बात हो चुकी है, मुझे लेकर वह अपनी सलाह दे सकते हैैं लेकिन मुझ पर कुछ लागू नहीं कर सकते हैैं।’ इसके बाद सुनील ग्रोवर ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा है कि वह वो शो नहीं देखते हैं जिनमें वह नहीं होते हैं।

बता दें कि कपिल के शो में सुनील ग्रोवर के द्वारा निभाया जाने वाले किरदार काफी मजबूत था लेकिन दोनों के आपसी झगड़े के बाद सुनील ने कपिल के शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद उनके फैंस और खुद कपिल भी चाहते थे कि सुनील उनके शो में वापसी करें लेकिन सुनील ने ऐसा करने से मना कर दिया।

क्या था विवाद

दरअसल कपिल शर्मा की पूरी टीम आस्ट्रेलिया गई हुई थी और वहां से वापसी करते वक्त सुनील और कपिल के बीच झगड़ा हो गया और बात हाथापाई तक आ गई थी जिसके बाद सुनील से कपिल के शो से किनारा कर लिया, सिर्फ सुनील ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल ने अपनी गलती के लिए सुनील से माफी भी मांगी लेकिन सुनील ने उनको माफ नहीं किया ना ही शो में वापस आए। कपिल शर्मा कई बार सुनील ग्रोवर के सामने अपने शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव रख चुके हैं।

वहीं बात करें फिल्म भारत की तो इस फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी भी नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Back to top button