बॉलीवुड

मुस्लिम से हिंदू नहीं बनना चाहती थी ये बोल्ड एक्ट्रेस, इस वजह से छोड़ दिया अपना सच्चा प्यार

प्यार, इश्क और मोहब्बत बहुत कुछ होता है लेकिन बहुत से लोगों के लिए अपना धर्म और मजहब ही सबकुछ होता है. तभी तो वे अपने धर्म के लिए किसी भी धर्म को नहीं अपनाना चाहते है फिर चाहे बात धर्म और प्यार में से किसी एक को चुनने की हो तो बहुत से लोग प्यार को कुर्बान करना पसंद करते हैं. हालांकि ऐसा सभी नहीं कर सकते लेकिन जो अपने इरादों के पक्के और धर्म से प्यार करने वाले होते हैं वे ऐसा ही करते हैं. जैसा कि हम बात एक ऐसी अभिनेत्री की करने जा रहे हैं जो मुस्लिम से हिंदू नहीं बनना चाहती थी ये बोल्ड एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं कौन हैं ये अभिनेत्री ?

मुस्लिम से हिंदू नहीं बनना चाहती थी ये बोल्ड एक्ट्रेस

फिल्मी दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो अपने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म तक बदल डालते हैं लेकिन हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो अपने धर्म की वजह से अपने सच्चे प्यार तक को भुला बैठी हैं और आज जिंदगी अकेले ही बिता रही हैं. हम बात गौहर खान की कर रहे हैं जिन्होने अपने सच्चे प्यार से ब्रेकअप कर लिया क्योंकि वो मुस्लिम से हिंदू नहीं बनना चाहती थीं. गौहर खान टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और अब तक कई शोज में काम कर चुकी हैं. एक समय था जब इन्हें कुशाल टंडन से प्यार हो गया था, और उनके साथ हर जगह नजर आती थीं.

दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबा चला दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. मगर कुशाल चाहते थे कि गौहर शादी के बाद हिंदू धर्म कबूल कर लें और गौहर को कुशाल की ये शर्त मंजूर नहीं थी. वो अपना धर्म बदले बगैर उनसे शादी करना चाहती थीं और ये कुशाल को मंजूर नहीं था. इसके बाद दोनों में झगड़े होने लगे और दोनों अलग हो गए.

इस बात का जिक्र गौहर खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था कि कुशाल से उन्होंने सच्चा प्यार किया था और उनके साथ ही बाकी की जिंदगी जीने के सपने भी देख लिये थे. मगर कुशाल ने उनपर धर्म बदलने का दबाव बनाया और ये गौहर को पसंद नही आया. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और यही उनके रिश्ते के लिए सही था.

इस दौरान आए थे दोनों करीब

गौहर खान ने बिग बॉस सीजन-7 का खिताब जीता था और इसी शो के दौरान इनका और कुशल का जबरदस्त लव मेकिंग सीन देखने को मिला. दोनों हमेशा करीब रहते थे और इन्होंने वहीं पर फैसला कर लिया था कि बाहर निकलते ये शादी कर लेंगे. गौहर खान और कुशाल टंडन का एक वीडियो एल्बम भी ‘जरूरी था’ आया और उस एल्बम के बाद दोनों अलग हो गए थे. इनके प्यार का सफर लंबा चला था लेकिन धर्म परिवर्तन की वजह से गौहर ने रास्ते अलग कर लिए. गौहर खान बिग बॉस के अलावा रॉकेट सिंह, इशकजादे, बेगम जान, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Back to top button