बॉलीवुड

टाइगर से पहले इस मशहूर टीवी एक्टर को डेट कर रही थी दिशा, ब्रेकअप की वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थी. 26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं. दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें, दिशा आजकल बॉलीवुड हीरो टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. कई सोशल इवेंट्स पर अक्सर दिशा और टाइगर साथ देखे जाते हैं. पर आपको बता दें टाइगर से पहले दिशा टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार को डेट कर चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

टीवी के इस एक्टर को कर चुकी हैं डेट

बता दें, टाइगर श्रॉफ को डेट करने से पहले दिशा टीवी के मशहूर कलाकार पार्थ समथान को डेट कर चुकी हैं. जी हां, पार्थ समथान वहीं हैं जो एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बासु का रोल निभा रहे हैं. पार्थ कुछ ही दिनों में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम बन चुके हैं.

इस वजह से किया ब्रेकअप

पार्थ समथान बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. बिग बॉस के दौरान उनका नाम विकास गुप्ता से बहुत जोड़ा गया था. ख़बरों की मानें तो पार्थ समथान गे हैं और जब इस बात का पता दिशा को चला तो उन्होंने पार्थ को डंप कर दिया. जैसे ही दिशा को यह खबर मिली कि पार्थ विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा को पार्थ और विकास की कुछ तस्वीरें मिली थीं जिसे देखने बाद उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा. हालांकि, जब इस बारे में पार्थ से पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास बताया. जबकि साल 2016 में खुद एकता कपूर इस बात की पुष्टि कर चुकी हैं कि पार्थ और विकास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ आएंगी नजर

बता दें, दिशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इस फिल्म में दिशा के रोल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद वह ‘बाघी 2’ में भी बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आयीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. सलमान के साथ उनके गाने ‘स्लो मोशन’  को भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

पढ़ें फिल्म भारत में नहीं काम आई सलमान खान की नो किस पॉलिसी, दिशा पटानी ने किया उनको किस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button