दिलचस्प

अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर मीडिया की सामने आई ये 8 अभिनेत्रियां, ऐसा अंदाज देखकर उड़े गए थे सबके होश

बदलते वक़्त के साथ-साथ लोगों का फैशन भी बदलता है. आज जो चीज ट्रेंड में है वह कल नहीं होगी. या फिर सालों पुराना फैशन कब वापस आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. आजकल हर कोई फैशनेबल दिखना चाहता है और फैशन के नाम पर कई लोग ऐसी चीजें कर देते हैं जिसे देखने के बाद हंसी नहीं रूकती. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी आजकल फैशनेबल और ट्रेंडी दिखने की होड़ सी लगी है. बॉलीवुड का हर स्टार अपने यूनिक फैशन सेंस से सबसे अलग और हटकर दिखना चाहता है. उनका स्टाइल देखने के बाद समझ नहीं आता है कि ये फैशन ट्रेंड है या फिर वो खुद अपना एक फैशन ट्रेंड लेकर आये हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फैशन ट्रेंड की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और हैरान रह जाएंगे कि आखिर ये अभिनेत्रियां ऐसे कपड़े पहन कैसे लेती हैं. कई बार स्टाइलिश दिखने की चाहत में वह ऐसी रीवीलिंग ड्रेस पहन लेती हैं जिसकी कोई हद नहीं और बाद में उन्हें इस बात का पछतावा ताउम्र रहता है.

सोनाक्षी सिन्हा

एक इवेंट में बॉलीवुड अभिनेत्री लाल रंग की पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर आई थीं जिसके लिए लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

तमन्ना भाटिया

एक शूट के दौरान साउथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी रीवीलिंग ड्रेस में नजर आई थीं.

जरीन खान

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री जरीन खान की इस ड्रेस को देखिये. एक इवेंट के दौरान जरीन के इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

सोनम कपूर

जहां एक तरफ सोनम कपूर अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं वहीं उन्हें बॉलीवुड की दिवा भी कहा जाता है. एक इवेंट के दौरान सोनम ने एक बेहद ही स्टाइलिश ड्रेस पहना था जो लोगों का जरा भी रास नहीं आया.

सनी लियॉन

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. लेकिन एक इवेंट के दौरान सनी की ये ब्लैक ट्रांसपेरेंट देखकर सबका मुंह खुला रह गया.

परिणीती चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका की कजिन सिस्टर परिणीती चोपड़ा भी काफी स्टाइलिश हैं. एक इवेंट में परिणीती ने स्किन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर सबको हैरान कर दिया था.

आयशा टाकिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया आये दिन अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं.

सोफी चौधरी

सोफी चौधरी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. एक इवेंट के दौरान सोफी ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं. लेकिन लोगों ने उन्हें इस रीवीलिंग ड्रेस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

पढ़ें इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुराये हॉलीवुड अभिनेत्रियों के कपड़े, फिर भी नही दे पायी हॉलीवुड को टक्कर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button