विशेष

बेहद ही छोटी उम्र में अपनी मां को खो चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 की उम्र थी सबसे कम

हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली हिंदी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म रिलीज़ होने से कुछ समय पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था. उस समय फिल्म की शूटिंग चल रही थी जब श्रीदेवी के आकस्मिक निधन की खबर आई. अचानक मां की मौत की खबर सुनकर दोनों बेटियों को गहरा सदमा लगा था. आज भी जान्हवी और ख़ुशी कपूर मां को याद करते समय इमोशनल हो जाती हैं. श्रीदेवी की इच्छा थी कि वह अपनी बेटी जान्हवी को डेब्यू करते हुए देखें लेकिन उनकी ये ख्वाइश अधूरी ही रह गयी. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. उनकी मां भी अर्जुन की पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही चल बसी थीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ किस्मत ने बेरहम खेल खेला है. ये सितारे बेहद ही छोटी उम्र में अपनी मां को खो चुके हैं.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ होने से पहले ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया. उस समय श्रीदेवी एक फैमिली फंक्शन के लिए दुबई गयी थीं. होटल के वाशरूम में बाथटब में डूबने की वजह से श्रीदेवी की मौत हो गयी थी. जान्हवी की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम ख़ुशी कपूर है.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. वह आज भी अपनी मां के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो जाते हैं. शाहरुख़ की मां अपने बेटे को स्टार बनते हुए देखना चाहती थीं. बेटा तो स्टार बन गया लेकिन वह उनके स्टारडम को नहीं देख पायीं. बता दें, शाहरुख़ ने भी अपनी मां को बेहद छोटी उम्र में खो दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. छोटे परदे से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत आज फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के सिर से भी उनकी मां का साया बेहद ही छोटी उम्र में उठ गया था.

संजय दत्त

 

संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री और पूरी दुनिया संजू बाबा के नाम से जानती है. संजय दत्त की मां अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री नर्गिस दत्त थीं. नर्गिस की शादी अभिनेता सुनील दत्त से हुई थी. बता दें, संजय अपनी मां नर्गिस दत्त से बेहद प्यार करते थे लेकिन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की वजह से नर्गिस का देहांत हो गया.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की मां का नाम मोना कपूर था. मोना कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं. जब अर्जुन की डेब्यू फिल्म ‘इशकजादे’ रिलीज़ होने वाली थी उससे कुछ महीने पहले ही उनकी मां का निधन हो गया. केवल 48 साल की उम्र में अर्जुन की मां चल बसी. बता दें, मोना कपूर को भी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी थी.

पढ़ें अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच हो गई है सुलह, जल्द ही करने वाले हैं फिल्म में साथ काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button