बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने लगाया सलमान खान के ऊपर बड़ा आरोप, कहा- “सलमान की वजह से मेरी बेटी…

गोविंदा अपने दौर के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है. गोविंदा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. गोविंदा 90’s के दौर के सुपरस्टार थे. उस दौर में हर हीरोइन उनके साथ काम करना चाहती थी. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी. करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. गोविंदा ने सुनीता से साल 1987 में शादी की थी. गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं जिनका नाम टीना आहूजा और यशवर्धन आहूजा है. आजकल स्टारकिड्स का जमाना है. एक के बाद एक स्टारकिड फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में लोग गोविंदा की बेटी का भी बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें गोविंदा की बेटी का डेब्यू बॉलीवुड फिल्म में बहुत पहले ही हो चुका है लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिल पाई. दरअसल, टीना का करियर बनाने का जिम्मा गोविंदा के करीबी दोस्त सलमान खान ने लिया था लेकिन कहा जाता है कि वह अपने वादे से मुकर गए.

दबंग से होने वाला था टीना का डेब्यू

सलमान बॉलीवुड में न्यूकमर्स को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, जरीन खान, कटरीना कैफ, स्नेहा उल्लाल, डेज़ी शाह और अथिया शेट्टी जैसी कई हीरोइनों को लांच किया है. एक समय में खबर आई थी कि सलमान गोविंदा की बेटी टीना को भी लांच करेंगे और इसका वादा वह गोविंदा से भी कर चुके थे लेकिन आखिरी मौके पर वह अपने वादे से मुकर गए. कहा जाता है कि फिल्म ‘दबंग’ से टीना का डेब्यू होने वाला था लेकिन सलमान ने सोनाक्षी को हीरोइन ले लिया. अब इस मामले में गोविंदा की बेटी टीना ने खुद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

सलमान के साथ डेब्यू की उड़ी झूठी अफवाह

हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान टीना ने बताया कि उनके पिता गोविंदा ने कभी सलमान से यह नहीं कहा था कि वो उन्हें बॉलीवुड में लांच करें. गौरतलब है कि साल 2007 में आईफा अवार्ड्स के दौरान टीना सलमान खान के साथ दिखी थीं जिसके बाद अफवाहें उड़ी थीं कि वो जल्द ही सलमान की किसी फिल्म में डेब्यू कर सकती हैं. बाद में खबरें आयीं कि सलमान उन्हें अपनी फिल्म ‘दबंग’ में लांच करेंगे. लेकिन उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को लांच किया. बता दें, आजकल ये अफवाह जोरों-शोरों से उड़ रही है कि गोविंदा ने सलमान को अपनी बेटी टीना को लांच करने के लिए कहा था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इस वजह से दोनों के बीच काफी दिनों तक तनाव रहा. खबरें तो यहां तक आई थीं कि गोविंदा ने सलमान पर अपनी बेटी का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है. लेकिन अंत में यह खबर सिर्फ एक अफवाह साबित हुई. टीना ने खुद इंटरव्यू के दौरान इस खबर को ख़ारिज कर दिया.

बेहद खूबसूरत हैं गोविंदा की बेटी

बता दें, गोविंदा की बेटी टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को हुआ था. टीना की एंट्री बॉलीवुड में साल 2015 में हुई थी. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट इमर्जिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता था. इसके बाद वह साल 2017 में फिल्म ‘जिंदगी का रहस्य 2’ में नज़र आई थीं. टीना ने अभी तक कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है. लेकिन अभी भी उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसकी वह हक़दार हैं.

पढ़ें गोविंदा की मां को पहले ही हो जाता था मौत का एहसास, कई सदस्यों की मौत की कर चुकी थीं भविष्यवाणी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button